City Headlines

Home » हीरोपंती 2 के स्टार्स ने बिखेरा जलवा, साजिद नाडियाडवाला के ऑफिस के बाहर हुए स्पाट

हीरोपंती 2 के स्टार्स ने बिखेरा जलवा, साजिद नाडियाडवाला के ऑफिस के बाहर हुए स्पाट

by City Headline

मुंबई
बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और अभिनेत्री तारा सुतारिया इन दिनों अपनी फिल्म ‘हीरोपंती 2’ को लेकर छाए हुए हैं। यह फिल्म सिनेमाघरों में 29 अप्रैल को रिलीज हो रही है। इसी के चलते टाइगर और तारा इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। इन दोनों को हाल ही में साजिद नाडियाडवाला के मुंबई ऑफिस पर देखा गया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

इन तस्वीरों में टाइगर श्रॉफ ब्लैक टी-शर्ट और पैंट में नजर आ रहे हैं। इसके साथ एक्टर ने शूज पहने हुए हैं। शेड्स से एक्टर ने अपने लुक को पूरा किया हुआ है। वहीं तारा भी ब्लैक फॉर्मल आउटफिट में काफी खूबसूरत दिखाई दे रही है। उन्होंने अपने लुक को लाइट मेकअप और पोनी से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

तारा सुतारिया इस लुक में काफी गॉर्जियस लग रही है। दोनों ने कैमरे के सामने जबरदस्त अंदाज में पोज भी दिए हैं। टाइगर और तारा की ट्विनिंग ने फैंस का दिल जीत लिया। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं। बता दें कि इससे पहले हीरोपंती में टाइगर के अपोजिट कृति सेनन ने काम किया था। इनकी जोड़ी को दर्शकों ने पसंद भी किया था।

आपको बता दें ‘हीरोपंती 2’ को अहमद खान ने डायरेक्ट किया है। साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में टाइगर और तारा के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दिकी भी अहम रोल में हैं। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Leave a Comment

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.