City Headlines

Home » यूजर्स के निशाने पर आई करीना कपूर खान, नए विज्ञापन पर हुई ट्रोल

यूजर्स के निशाने पर आई करीना कपूर खान, नए विज्ञापन पर हुई ट्रोल

by City Headline

बॉलीवुड की बेबो यानी कि करीना कपूर खान अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। अक्सर ही वह किसी न किसी विवाद में फंसी रहती हैं। एक बार फिर करीना कपूर खान एक एड को लेकर यूजर्स के टार्गेट पर आ गई हैं। बता दें कि इस बार वह एक मशहूर ज्वैलरी ब्रांड से जुड़े एक एड को लेकर विवादों में घिर गई हैं।

करीना कपूर खान का एक एड अक्षय तृतीया के मौके पर जारी किया गया है। इस एड में करीना कपूर खान माथे पर बिना बिंदी के नजर आ रही हैं। जिसके चलते यूजर्स का गुस्सा फूट पड़ा और लोगों ने सोशल मीडिया पर जमकर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। साथ ही इस मशहूर ज्वैलरी ब्रांड के मालिक को भी लोगों ने टारगेट करना शुरू कर दिया।

यूजर्स में कई लोग इस एड को एक विशेष वर्ग के लोगों को टारगेट करना बता रहे हैं। इसके साथ ही कई लोगों ने यह भी पूछा है कि आखिर हमेशा एक विशेष वर्ग को क्यों टारगेट किया जाता है। साथ यूजर्स करीना कपूर खान के इस एड पर अपनी भड़ास निकाल रहे है। यहां तक कि ट्विटर पर #Boycott_MalabarGold तेजी से ट्रेंड भी कर रहा है।

बता दें कि जनता मशहूर ज्वैलरी ब्रांड के मालिक एमपी अहमद से स्पष्टीकरण भी मांग रहे हैं और उनके ब्रांड के बाहिष्कार की मांग भी कर रहे हैं। वहीं एक यूजर्स ने कहा है कि अक्षय तृतीया के मौके पर मालाबार गोल्ड विज्ञापन में करीना कपूर खान बिना बिंदी के। कृपया स्पष्ट करें कि विज्ञापन किसे टारगेट किया जा रहा है?

हालांकि इस विवाद के बढ़ने के बाद से अभी तक मालाबार गोल्ड या अभिनेत्री करीना कपूर खान की तरफ से कोई प्रतिक्रिया या स्पष्टीकरण सामने नहीं आया है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान और ज्वैलरी ब्रांड के मालिक एमपी अहमद इस पूरे मामले पर क्या प्रतिक्रिया देते हैं।

Leave a Comment

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.