City Headlines

Home » माफी के बाद भी ट्रोल हुए खिलाड़ी कुमार, जानें क्या है पूरा मामला

माफी के बाद भी ट्रोल हुए खिलाड़ी कुमार, जानें क्या है पूरा मामला

by City Headline

बॉलीवुड स्टार खिलाड़ी कुमार यानी कि अक्षय कुमार एक विवाद में फंस गए हैं। इस विवाद के चलते इन्हें अपने फैंस से माफी भी मांगनी पड़ी। विवाद यहीं नहीं थमा अक्षय कुमार को मांफी मांगने के बाद भी ट्रोल किया जा रहा है। खिलाड़ी कुमार के माफीनामें के बाद भी वह इस विवाद से बाहर निकलते नहीं दिखाई पड़ रहे हैं।

दरअसल बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार एक विज्ञापन की वजह से विवाद में घिर गए हैं। बता दें कि शाहरुख खान और अजय देवगन तंबाकू ब्रांड विमल के एड में दिखाई देते हैं। इन दोनों अभिनेताओं के साथ पहली बार अक्षय कुमार भी इस एड में दोनों अभिनेताओं के साथ आए। यह एड अक्षय कुमार के एक विवाद बन गया। जिसके बाद उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया गया।

खिलाड़ी कुमार ने भले ही इस ब्रांड का विज्ञापन करने के लिए माफी मांग ली है लेकिन इस माफीनामे के दौरान भी वह एक झूठ बोल गए। जिसे लोगों ने पकड़ लिया और उनके माफीनामे के बाद भी ट्रोल करने लगे। अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक माफी मांगते हुए लिखा कि वह अपने सभी फैंस और शुभचिंतकों से माफी मांगते हैं।

इसी के साथ ही उन्होंने आगे लिखा कि पिछले कुछ दिनों में आपकी प्रतिक्रिया ने मुझे काफी प्रभावित किया है। मैंने तंबाकू का प्रचार न तो किया है और न ही करूंगा, मैं इस संबंध में आपकी प्रतिक्रिया का सम्मान करता हूं। इस पोस्ट के जरिए अक्षय कुमार ने अपने फैंस से माफी और यह बताना चाहा कि उन्होंने इससे पहले इस तरह की ऐड नहीं की है।

लेकिन लोगों ने उनके पुराने कुछ विज्ञापन खंगालने शुरू किए तो पता लगा कि वह सालों पहले एक सिगरेट का एड किया करते थे। पुरानी तस्वीर के सामने आते ही एक बार फिर लोगों ने अक्षय कुमार की क्लास लगा दी। पुराने एड का वह वीडियो भी वायरल हो रहा है।

Leave a Comment

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.