City Headlines

Home » बॉलीवुड सिंगर ने सुनाई अपनी परेशानी, दिल्ली के 5 स्टार होटल पर लगाया ये बड़ा आरोप

बॉलीवुड सिंगर ने सुनाई अपनी परेशानी, दिल्ली के 5 स्टार होटल पर लगाया ये बड़ा आरोप

by City Headline

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अंकित तिवारी ने अपने साथ हुई एक घटना को सोशल मीडिया के जरिए लोगों के बीच साझा किया है। बता दें कि यह घटना काफी चौंकाने वाली है। अंकित तिवारी ने सोशल मीडिया के ज़रिये बताया कि उन्हें और उनकी फैमिली को एक पांच सितारा होटल में बंधक की तरह रखा गया। साथ ही उन्होंने और भी खुलासे किए हैं वह काफी चौंकाने वाले हैं।

सिंगर अंकित तिवारी ने बताया कि वह गुरुवार को दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल में अपने परिवार के साथ रुके थे। जहां पर उन्हें 4 घंटे तक पानी और खाना नहीं दिया और परिवार को बंधक की तरह महसूस कराया गया। इतना ही नहीं बल्कि होटल ने ही उल्टा उनपर कर्मियों के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है।

बता दें कि इस सिंगर ने सोशल मीडिया पर दिल्ली के होटल रॉयल प्लाजा का एक वीडियो अपलोड किया है। जिसमें वह अंकित तिवारी रुके हुए बाकी लोगों के साथ खड़े हुए नजर आ रहे हैं और अपने साथ आ रही समस्याओं का जिक्र करते हुए सुना जा सकता है। य़ह घटना 20 अप्रैल 1:30 बजे की है।

उन्होंने यह वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि होटल रॉयल प्लाजा में परिवार के साथ उन्हें बंधक की तरह लग रहा है, घटिया एक्सपीरियंस। 5 स्टार होटल में पानी नहीं है और खाने का ऑर्डर किए हुए 4 घंटे हो चुके हैं। इस फाइव स्टार होटल में बाहर से खाना लाने की इजाज़त नहीं है साथ ही कोई दूसरा ऑप्शन भी नहीं है कुछ बोलो तो स्टाफ बाउंसर की धमकी दे भी रहा है।’

इसी के साथ ही वीडियो में उन्हें यह भी कहते हुए सुना जा रहा है कि, रात के डेढ़ बजे हुए हैं और सब लोग एक ही समस्या को लेकर खड़े हुए हैं कि यहां बाहर से खाना लाने की इजाजत नहीं है और शाम को आठ बजे के बाद किसी को खाना नहीं मिल रहा है। पानी की बॉटल रूम तक नहीं भेज रहे हैं। वहीं स्टाफ भी बत्तमीजी कर रहा है, सभी लोग परेशान है।

अंकित तिवारी ने भी वीडियो में अपनी दिक्कत का जिक्र किया कि, मेरी पत्नी और मेरी बेटी भूखी सो रही है और यहां नीचे रिसेप्शन पर कोई ड्यूटी ऑफीसर भी नहीं है। होटल का हर स्टाफ एक दूसरे को कॉल ट्रांसफर कर रहें हैं और कोई फोन उठा कर समस्या भी नहीं सुन रहा है। हालांकि वीडियो में बाकी लोग भी अपनी-अपनी दिक्कतों का जिक्र कर रहे हैं। वहीं अब ट्विटर पर सब इस होटल के खिलाफ सख्त कदम उठाने की मांग कर रहे है। लोगों का मानना है कि इस 5 स्टार होटल का लाइसेंस रद्द करा देना चाहिए।

Leave a Comment

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.