City Headlines

Home » 18 दिन पहले, आत्महत्या की त्रासद खबर के बाद, नूर मालबिका ने अपने बालों को बंद कर दिया था, लेकिन उनके वो वीडियो अब भी लोगों के मन में उतर रहे हैं, जिनमें सवालों की बरसात हो रही है।

18 दिन पहले, आत्महत्या की त्रासद खबर के बाद, नूर मालबिका ने अपने बालों को बंद कर दिया था, लेकिन उनके वो वीडियो अब भी लोगों के मन में उतर रहे हैं, जिनमें सवालों की बरसात हो रही है।

by Nikhil

2023 में काजोल ने ‘द ट्रायल’ वेब सीरीज में अपना ओटीटी डेब्यू किया था, जिसमें उनकी साथ एक्ट्रेस नूर मालबिका दास भी नजर आई थी। हाल ही में सामने आई एक्ट्रेस की अचानक मौत की खबर ने सभी को चौंका दिया है। बताया जा रहा है कि वह लोखंडवाला में फ्लैट में किराए पर रहती थीं, जहां से उनकी डेडबॉडी मिली। उनका शव बुरी हालत में पाया गया, जिसे देखकर पड़ोसियों ने चौंकाने वाली गंध महसूस की। 6 जून को पुलिस को इसकी जानकारी दी गई थी, जिसके बाद उनके घर का दरवाजा तोड़ा गया। उनके घर के अंदर पुलिस ने उनकी डेडबॉडी को सड़ी-गली हालत में पंखे से लटका पाया। पुलिस ने शुरुआती जांच के आधार पर मामले को आत्महत्या के रूप में दर्ज किया है। इसके बाद परिवार को घटना के बारे में सूचित किया गया, लेकिन किसी ने मौके पर पहुंचने का प्रयास नहीं किया। इसी बीच, एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग उसे देखकर अजीबोगरीब सवाल पूछ रहे हैं।

नूर मालबिका दास ने एक वीडियो साझा किया जिसमें वह सैलून में बैठकर अपने बालों को मुंडवा रही थीं। इस वीडियो में उन्होंने एक इमोशनल गाना को बैकग्राउंड म्यूज़िक के रूप में चलाया था। जब हेयर ड्रेसर ने उनसे काटने की सलाह दी, तो वे इशारों-इशारों में उत्तर देती हैं। यह वीडियो 19 मई को शेयर किया गया था, जिसमें कैप्शन में उन्होंने अपने आप को ‘रक्षक+प्रेमी+आस्तिक’ बताया। लोग इस वीडियो को देखकर चौंके हैं और उन्हें यह जानने की इच्छा है कि उन्होंने क्यों अपने बालों को मुंडवाया। एक व्यक्ति ने यह पूछा, ‘क्या यह वास्तव में इतनी परेशान थी?’ अन्य लोग ने भी सवाल उठाए, ‘क्यों किया उन्होंने ऐसा?’ और ‘क्या उन्हें पहले से ही मौत का अंदेशा था?’ और ‘क्या उन्हें कोई गंभीर बीमारी थी?’

एक्ट्रेस नूर मालाबिका दास की अचानक मृत्यु ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है। उन्होंने हाल ही में अपने बालों को मुंडवाया था, लेकिन फिर भी वे अपनी एक्टिंग करियर को जारी रखती रहीं और सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और विचारों को साझा करती रहीं। उनकी बाल्ड हेड वाली तस्वीर और जिम में वर्कआउट करते हुए तस्वीर उनके फैंस को इंस्पायर कर गई।

लेकिन उनकी अचानक मौत ने उनके परिवार और फैंस को चौंका दिया। पुलिस के मुताबिक, उनकी मौत का कारण आत्महत्या हो सकता है। उनके परिवार के सदस्यों ने उनकी लाश को लेने नहीं आया, जिसके बाद पुलिस को इसका संभावित कारण सोचने का मौका मिला। उनकी मौत से संबंधित अधिक जानकारी के लिए अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.