City Headlines

Home » 100-200 करोड़ रुपये की पेशकश के बावजूद, इस अभिनेता ने संदीप वांगा रेड्डी की फिल्म ‘एनिमल’ में काम करने से इनकार कर दिया, कहा – कभी नहीं…

100-200 करोड़ रुपये की पेशकश के बावजूद, इस अभिनेता ने संदीप वांगा रेड्डी की फिल्म ‘एनिमल’ में काम करने से इनकार कर दिया, कहा – कभी नहीं…

by Nikhil

साल 2023 में संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित ‘एनिमल’ उन ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक है, जिसने 100 करोड़ के बजट पर 917 करोड़ से अधिक की कमाई की। इस फिल्म में रणबीर कपूर और बॉबी देओल के किरदारों को सराहा गया, हालांकि कुछ लोगों ने फिल्म की आलोचना भी की। इसी बीच, अभिनेता आदिल हुसैन, जो ‘इंग्लिश विंग्लिश’ और ‘लाइफ ऑफ पाई’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं, ने कहा है कि यदि उन्हें 100-200 करोड़ रुपये भी मिलें, तो भी वे संदीप रेड्डी वांगा की ‘एनिमल’ में काम नहीं करेंगे।

जूम को दिए एक इंटरव्यू में आदिल हुसैन ने कहा, “अगर वे मुझे 100-200 करोड़ रुपये भी दें तो भी मैं यह काम कभी नहीं करूंगा।” आदिल हुसैन ने संदीप रेड्डी वांगा के इस बयान पर भी प्रतिक्रिया दी कि कैसे उन्होंने 30 आर्ट फिल्मों में काम किया है और एक ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘कबीर सिंह’ में काम किया है, जिसे संदीप रेड्डी वांगा ने निर्देशित किया था।

अभिनेता ने कहा, “अगर वह एंग ली से अधिक प्रसिद्ध हैं, तो मुझे नहीं पता कि क्या कहना चाहिए… यह बहुत दुखद है कि वह ऐसा सोचते हैं। उनकी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी कमाई की, इसलिए शायद वह ऐसा सोचते हैं।” आदिल हुसैन ने यह भी बताया कि ‘लाइफ ऑफ पाई’ ने एक बिलियन डॉलर से अधिक की कमाई की थी। आदिल ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि वह उससे मुकाबला कर सकते हैं। उन्हें यह कहने से पहले इस पर विचार करना चाहिए था।”

जानकारी के लिए बता दें, अप्रैल में संदीप रेड्डी वांगा ने ट्विटर (अब एक्स) पर आदिल हुसैन की ‘कबीर सिंह’ पर की गई टिप्पणी का जवाब देते हुए लिखा, “30 आर्ट फिल्मों में आपके ‘विश्वास’ से आपको उतनी प्रसिद्धि नहीं मिली जितनी एक ब्लॉकबस्टर फिल्म के लिए आपके ‘अफसोस’ से मिली।” उल्लेखनीय है कि आदिल हुसैन ने संदीप रेड्डी वांगा की ‘कबीर सिंह’ में काम किया है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.