City Headlines

Home » सोनाक्षी सिन्हा के रिसेप्शन में बिना निमंत्रण के पहुँचे अनजान महमान ने मचाया बवाल, जिससे हलचल मच गई थी। इस घटना के चार दिन बाद ट्रांस एक्टर ने सबकुछ बता दिया।

सोनाक्षी सिन्हा के रिसेप्शन में बिना निमंत्रण के पहुँचे अनजान महमान ने मचाया बवाल, जिससे हलचल मच गई थी। इस घटना के चार दिन बाद ट्रांस एक्टर ने सबकुछ बता दिया।

by Nikhil

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी के चार दिन बीत गए हैं। अब वे पति-पत्नी हैं। उनकी सादी बहुत सरल और सुंदर थी, और इसके ठीक बाद एक बड़ी रिसेप्शन पार्टी भी हुई। इस पार्टी में ट्रांसजेंडर एक्टर सुशांत दिवगीकर, जिन्हें हम सभी रानी कोहिनूर के नाम से जानते हैं, भी शामिल थे। इस अवसर पर कुछ ऐसा हुआ था जोने रानी कोहिनूर को भी हैरान कर दिया। उन्होंने इस घटना की पूरी कहानी अपने इंस्टाग्राम पर साझा की है।

सुशांत दिवगीकर, जिन्हें हम सभी रानी कोहिनूर के नाम से जानते हैं, हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के वेडिंग रिसेप्शन में शामिल होने के अपने अनुभवों को सोशल मीडिया पर साझा किया है। उन्होंने बताया कि रिसेप्शन में बिना निमंत्रण के कई महमान पहुंचे थे और उन्होंने वहां बवाल मचा दिया। सुशांत ने यह भी दावा किया कि उन लोगों का यह कार्यक्रम बस इंस्टाग्राम रील बनाने के लिए था।

इस वक्त, उन्होंने वेडिंग पार्टी में अपनी भागीदारी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिनमें वे सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के साथ दिखाई दे रहे हैं। इसी दौरान उन्होंने अपनी दृष्टि से उन समय की घटनाओं को भी बयान किया है, जो उन्हें यादगार बनी।

23 जून को, सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने अपने परिवार के साथ रजिस्टर्ड मैरिज की। इन दोनों स्टार्स के लिए, उनके परिवारी और करीबी दोस्त हर अवसर पर मौजूद रहे। शादी के इस उत्सव में सबने बहुत मजे किए।

इसी समय पर, एक्टर सुशांत दिवगीकर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में व्यक्त किया कि उन्होंने हाल ही में कई लोगों को एक सेलिब्रिटी वेडिंग में गेटक्रैश करते हुए देखा। उन्हें इस बात पर विश्वास नहीं हो रहा था कि लोग कैसे इतने ड्रेसअप होकर जबरदस्ती पहुंचते हैं और ऐसा जताते हैं जैसे उन्हें इनवाइट किया गया हो। उन्होंने इसके साथ ही अपने आत्मविश्वास की भी बात की, कि ऐसा करने का मकसद क्या हो सकता है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.