City Headlines

Home » सेल्फी के दीवाने ने जाह्नवी कपूर को उसकी तंगदस्ती में फंसा दिया, जिससे उन्होंने हालत को बिगाड़ लिया। एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस को उनके प्रशंसकों की भीड़ ने घेर लिया।

सेल्फी के दीवाने ने जाह्नवी कपूर को उसकी तंगदस्ती में फंसा दिया, जिससे उन्होंने हालत को बिगाड़ लिया। एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस को उनके प्रशंसकों की भीड़ ने घेर लिया।

by Nikhil

बॉलीवुड की युवा अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने फैशन स्टाइल से भी सबके दिलों में जगह बना ली है। उनके हर नए लुक पर सोशल मीडिया पर बहस होती है। हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें एयरपोर्ट पर फैंस की भीड़ से घेरा दिखाया गया है। इस वीडियो में जाह्नवी को सेल्फी लेने के लिए उनके प्रशंसक उनके चारों ओर इतने उत्सुक हो गए थे कि वे उन्हें बहुत ज्यादा परेशान कर रहे थे। उनकी कोशिशें भीड़ से बाहर निकलने की रहीं।

फिल्मी ज्ञान का ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट ने जाह्नवी कपूर के एक वीडियो को साझा किया है, जिसमें मुंबई एयरपोर्ट पर उन्हें एक बार फिर फैंस की भीड़ ने घेर लिया। उन्हें मंगलवार रात को एयरपोर्ट से निकलते हुए देखा गया और तुरंत ही फैंस ने उन्हें घेर लिया और सेल्फी लेने के लिए परेशान किया। इस दौरान जाह्नवी ने कोशिश की कि वह भीड़ से निकल सकें, लेकिन उन्हें यह काफी मुश्किल लग रही थी।

वहीं, जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के बारे में भी चर्चा में हैं। इस फिल्म में उन्होंने राजकुमार राव के साथ काम किया है, जिसे शरण शर्मा ने निर्देशित किया है। उनके अलावा, उनकी रिश्तेदारी शिखर पहाड़िया के साथ भी कई चर्चाएं हैं। अभी तक वे अपने रिश्ते की पुष्टि तक नहीं की हैं, लेकिन कई मौकों पर उन्हें शिखर के साथ संबंध बनाते हुए देखा गया है। चाहे वह कोई पार्टी हो या कोई मंदिर, जाह्नवी को हमेशा शिखर के साथ देखा जाता है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.