City Headlines

Home » सुष्मिता सेन, जिनकी उम्र अब 49 वर्ष है, ने दूसरा जन्म ले लिया! एक्ट्रेस ने अपनी जन्म तिथि बदल दी, जिससे उनके फैंस में कन्फ्यूजन बढ़ा।

सुष्मिता सेन, जिनकी उम्र अब 49 वर्ष है, ने दूसरा जन्म ले लिया! एक्ट्रेस ने अपनी जन्म तिथि बदल दी, जिससे उनके फैंस में कन्फ्यूजन बढ़ा।

by Nikhil

पॉपुलर एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस को अचानक हैरान कर दिया है, जब उन्होंने अपनी जन्मतिथि को बदल दिया है। वे अब अपने प्रोफाइल में जनवरी 27, 1976 को जन्म हुआ बता रही हैं, जो कि पहले नवंबर 19, 1975 था। इस अपडेट ने उनके फैंस में कुछ सवाल उठाए हैं, और उन्हें यह जानने की चाह है कि ऐसा क्यों हुआ है और इसके पीछे की कहानी क्या है। एक्ट्रेस के करीबी सूत्र बताते हैं कि इस बदलाव के पीछे पिछले साल उनके जीवन में हुए एक विशेष घटना का गहरा प्रभाव है, जिसने उन्हें जीवन के महत्वपूर्ण मुद्दों पर विचार करने पर मजबूर किया।

वास्तविकता में, फरवरी 2023 में एक्ट्रेस ने शूटिंग के दौरान एक जानलेवा दिल का दौरा पाया था। लेकिन उन्होंने इस चुनौती का सामना किया और उसे पार करने में सफलता हासिल की। इस घटना ने उनके जीवन में एक महत्वपूर्ण बदलाव ला सकती है, और इसी कारण उन्होंने अपनी जन्मतिथि में बदलाव किया हो सकता है। फैंस अब उनसे इस बदलाव के पीछे की कहानी जानने के लिए उत्कट रूप से इंतजार कर रहे हैं।

सुष्मिता सेन ने 1996 में थ्रिलर फिल्म ‘दस्तक’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने फिल्में जैसे ‘मैं हूं ना’, ‘बीवी नंबर वन’, ‘मैंने प्यार किया’, ‘सिर्फ तुम’, ‘रतछागन’, ‘क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता’ जैसी फिल्मों में अपनी अभिनय प्रदर्शनी दी। इसके अलावा, उन्होंने टीवी शोज जैसे ‘ताली’, ‘आर्या’ में भी अपनी प्रतिभा दिखाई।

व्यक्तिगत जीवन की बात करें तो इन दिनों उनके रिश्ते रोहमन शॉल के साथ समाचारों में छाये हुए हैं। हालांकि कुछ समय पहले इन दोनों के ब्रेकअप की खबरें आई थीं, लेकिन फिर भी कई मौंकों पर उन्हें साथ देखा गया है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.