City Headlines

Home » सुबह ही खुल रही शराब की दुकान, महिलाओं का जीना दुश्वार; हंगामे के बाद फूंक दी दारू की पेटी

सुबह ही खुल रही शराब की दुकान, महिलाओं का जीना दुश्वार; हंगामे के बाद फूंक दी दारू की पेटी

by Nikhil

गांव के युवा गल्ला आदि बेचकर शराब पी रहे हैं। इससे हर घर में विवाद पैदा हो गया था। महिलाओं ने मांग किया कि दुकान पर अवैध तरीके से बेची जा रही शराब को बंद कराया जाए। दुकान को यहां से हटाया जाए।

शराबियों से तंग आकर आखिरकार चील्ह थाना क्षेत्र के सारीपट्टी गांव की महिलाओं का गुस्सा मंगलवार की सुबह दुकान पर फूट पड़ा। गांव में सुबह ही खुली देशी शराब की दुकान पर पहुंची महिलाओं ने हंगामा किया। इसके बाद 15 पेटी देशी शराब को आग के हवाले कर दिया।

महिलाओं का आरोप था कि शराब की दुकान 24 घंटे खुली रहती है। सुबह के समय ही लोग शराब की दुकान पर पहुंच जाते हैं। इस कारण गांव के लोग व कम उम्र के युवा भी शराब की लत का शिकार हो रहे हैं। मांग किया कि दुकान हटाई जाए। चील्ह थाना क्षेत्र के चेतगंज पुलिस चौकी अंतर्गत सारी पट्टी गांव में देशी शराब की दुकान है।

मंगलवार की सुबह सात बजे पहुंची गांव की महिलाओं ने दुकान में घुस कर हंगामा किया। महिलाओं के आक्रोश को देखते हुए सेल्समैन फरार हो गया। महिलाओं ने दुकान के अंदर रखी देशी शराब की 15 पेटी को आग के हवाले कर दिया। महिलाओं को कहना था देशी शराब की दुकान 24 घंटे खुली रहती हैं।

आगे से दुकान बंद करने के बाद रात के समय पीछे खिड़की से शराब बेची जाती है। शराब की दुकान सुबह के समय खुली रहती है। गांव के युवा सुबह ही शराब की दुकान पर पहुंच जाते हैं। गांव के लोग शराब की गिरफ्त में आ रहे थे। जिससे गांव में महिलाओं का जीना दुश्वार हो रहा था।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.