City Headlines

Home » सीएम धामी ने तीर्थयात्रियों को दी शुभकामनाएं, कहा- पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ेगी चारधाम यात्रा

सीएम धामी ने तीर्थयात्रियों को दी शुभकामनाएं, कहा- पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ेगी चारधाम यात्रा

by Nikhil

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रदेश में शुक्रवार से शुरू हो रही चारधाम यात्रा पर आने वाले श्रद्धालुओं को मंगलमय यात्रा के लिए शुभकामनाएं दीं। उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि इस वर्ष की चारधाम यात्रा अपने पिछले सभी पुराने रिकॉर्ड तोड़ेगी। सरकार सुरक्षित चारधाम यात्रा के लिए प्रयासरत है।

कहा, प्रत्येक स्तर पर चारधाम यात्रा संबंधी तैयारियों की निरंतर समीक्षा की जा रही है। हमारा प्रयास रहेगा कि जो भी श्रद्धालु यात्रा खत्म होने के उपरांत अपने घर लौटे वह देवभूमि उत्तराखंड में बिताए गए समय की स्वर्णिम यादों को साथ लेकर जाए। कहा, चारधाम यात्रा राज्य के लिए एक उत्सव के समान है। देश-विदेश से लाखों की संख्या में श्रद्धालु उत्तराखंड आते हैं।

कहा, इस वर्ष अभी तक लगभग 20 लाख से अधिक लोग यात्रा के लिए रजिस्ट्रेशन करा चुके हैं। श्रद्धालुओं को चारधाम यात्रा पर हर सुख-सुविधा उपलब्ध कराने की पूरी कोशिश है, ताकि वे भविष्य में बार-बार उत्तराखंड आने का मन बनाएं। इससे हमारे पर्यटन उद्योग को बढ़ावा मिलेगा। कहा, सभी श्रद्धालुओं की यात्रा सुगम व सफल बनाने के लिए हम सबको सहयोगी बनना होगा।

मुख्यमंत्री ने चारधाम यात्रा में लगे सफाई कर्मचारियों से लेकर सुरक्षा में तैनात रहने वाले प्रत्येक पुलिस के जवान और प्रशासनिक अफसरों से अपील की कि हम सभी अपने स्तर में सर्वश्रेष्ठ कार्य करें, जिससे यात्रा में आने वाले किसी भी श्रद्धालु को असुविधा का सामना न करना पड़े। आपसी सहयोग और भगवान के आशीर्वाद से हम सभी इस बार की यात्रा को भी सुरक्षित संपन्न कराने में सफल होंगे।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.