City Headlines

Home » सागरिका घोष इस उद्देश्य से यहाँ आई हैं… जब संसदीय विधेयक के बहस के बीच सभापति धनखड़ नाराज़ हुए।

सागरिका घोष इस उद्देश्य से यहाँ आई हैं… जब संसदीय विधेयक के बहस के बीच सभापति धनखड़ नाराज़ हुए।

by Nikhil

राज्यसभा की कार्यवाही शुरू होते ही, विपक्षी सांसदों ने NEET UG परीक्षा में हुई कथित धांधली पर चर्चा कराने की मांग की। इस मांग पर विपक्ष के सांसद वेल में आ गए और हंगामा करने लगे। इस पर सभापति जगदीप धनखड़ ने कई सदस्यों को नाम लेकर फटकार लगाई, लेकिन विपक्षी सदस्यों पर कोई असर नहीं पड़ा और वे शोर-शराबा करते रहे।

सभापति ने तृणमूल कांग्रेस की सागरिका घोष का नाम लेते हुए कहा, “क्या आप इस उद्देश्य से यहां आई हैं?” उन्होंने टीएमसी के साकेत गोखले को भी निशाना बनाया कहा, “आप अपने लिए खुद परेशानी पैदा कर रहे हैं।” इसके अलावा, उन्होंने टीएमसी के डेरेक ओब्रायन को इस पूरे घटनाक्रम का निर्देशक तक बता दिया।

लोकसभा में भी NEET परीक्षा में हुई कथित धांधली की मांग को लेकर सदन में हंगामा हुआ। विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने कहा, “हम देश के स्टूडेंट्स को जॉइंट मैसेज देना चाहते थे, विपक्ष और सरकार की तरफ से कि हम उनके मुद्दे की रिस्पेक्ट करते हैं और आज पूरा दिन उनके मसले पर चर्चा करेंगे।”

लेकिन लोकसभा के अध्यक्ष ने इसकी इजाजत नहीं दी। इसके बाद विपक्षी सदस्यों ने हंगामा करना शुरू किया। हंगामा थमता हुआ नहीं दिखा, जिसे देखते हुए अध्यक्ष ने सदन की कार्यवाही दोपहर 12 बजे तक के लिए स्थगित कर दी।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.