City Headlines

Home » साइकिल सवार को घोड़ा ट्राला ने मारी टक्कर, मौके पर मौत; खेल कर घर लौट रहा था छात्र

साइकिल सवार को घोड़ा ट्राला ने मारी टक्कर, मौके पर मौत; खेल कर घर लौट रहा था छात्र

by Nikhil

पंजाब के गांव बुंगा साहिब में दर्दनाक सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार नवदीप सिंह पुत्र बलविंदर चंद निवासी तिडक रोजाना की तरह ग्राउंड में खेल प्रेक्टिस करके साइकिल से अपने घर जा रहा था, जब वह बुंगा साहिब के नजदीक पहुंचा तो घोड़ा ट्राला ने पीछे से टक्कर मार दी। जिसके कारण उसकी मौके पर मौत हो गई।

ट्राला पानीपत से सीमेंट लेकर कीरतपुर साहिब आ रहा था। ट्राला चालक ने भागने का प्रयास किया, लेकिन लोगों ने उसका पीछा किया और पुलिस की मदद से उसको काबू कर लिया। इस दौरान थाना प्रभारी जतिन कपूर ने बताया कि मृतक के चाचा गुरदयाल सिंह के बयानों के आधार पर तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी विकास पुत्र रनवीर सिंह निवासी करनाल हरियाणा के खिलाफ धारा 279,304 ए आईपीसी तहत मामला दर्ज कर दिया गया है। पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों को उसका शव  सौंप दिया गया है।

मृतक नवदीप सिंह के पिता बलविंदर चंद विदेश में अपनी रोजी-रोटी कमाने के लिए गए हुए है, नवदीप सीनियर सेकेंडरी स्कूल कीरतपुर साहिब में बारहवीं कक्षा का विद्यार्थी था। उसके दोस्त ने बताया कि फौज की भर्ती देखने के मकसद के साथ रोजाना सुबह नजदीकी ग्राउंड में आता है। नवदीप का एक अन्य भाई है जो उसे छोटा है ऐसे में परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। घर का चिराग बुझ जाने से पूरे क्षेत्र में शोक की लहर फैल गई है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.