City Headlines

Home » संजय राउत की फिसली जुबान, पीएम मोदी पर दिया विवादित बयान; प्रियंका चतुर्वेदी के बयान पर भी बवाल

संजय राउत की फिसली जुबान, पीएम मोदी पर दिया विवादित बयान; प्रियंका चतुर्वेदी के बयान पर भी बवाल

by Nikhil

शिवसेना-यूबीटी नेता संजय राउत ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि औरंगजेब को महाराष्ट्र में दफन किया था तो…। उधर प्रियंका चतुर्वेदी के श्रीकांत शिंदे को लेकर दिए बयान पर भी बवाल मचा हुआ है।

लोकसभा चुनाव के इस बीच नेताओं की जुबान फिसलने का सिलसिला भी जारी है। अब शिवसेना-यूबीटी के नेता संजय राउत ने अपने बयान से नए विवाद को जन्म दे दिया। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ असंसदीय भाषा का इस्तेमाल किया है। राउत ने कहा कि हमने औरंगजेब को महाराष्ट्र में दफन किया था तो…।

संजय राउत का पीएम मोदी पर विवादित बयान
अहमदनगर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए संजय राउत ने कहा कि छत्रपति शिवाजी महाराज महाराष्ट्र में पैदा हुए थे और औरंगजेब का जन्म गुजरात में हुआ। राउत ने प्रधानमंत्री और गृहमंत्री को अद्योगपति करार देते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी और अमित शाह भी गुजरात में ही पैदा हुए हैं। शिवसेना-यूबीटी नेता ने कहा ‘छत्रपति शिवाजी महाराज का जन्म महाराष्ट्र में हुआ, इसलिए महाराष्ट्र का अपना इतिहास है। इस औरंगजेब का जन्म गुजरात में हुआ, इतिहास देख लें। दाहोद गांव में उसका जन्म हुआ था। ध्यान रखें कि एक बार औरंगजेब को हमने महाराष्ट्र से बाहर किया था। 27 साल औरंगजेब महाराष्ट्र जीतने के लिए लड़ता रहा। आखिर में उसी औरंगजेब को गाड़कर हमने उसकी कब्र बना दी, फिर….।’

शिवसेना-यूबीटी नेता प्रियंका चतुर्वेदी के बयान पर बवाल
उधर महाराष्ट्र में शिवसेना-यूबीटी नेता प्रियंका चतुर्वेदी के बयान के बाद भी बवाल मचा हुआ है। मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के बेटे और सांसद श्रीकांत शिंदे के खिलाफ विवादित बयान देने के बाद प्रियंका चतुर्वेदी पर महायुति गठबंधन ने निशाना साधा है। संजय निरुपम ने एक्स पर लिखा कि बयान के हर  शब्द पर विश्वास करें, तो आदित्य ठाकरे के माथे पर लिखना चाहिए ‘मेरे पिता एक महान गद्दार हैं’, क्योंकि उनके पिता ने भाजपा के साथ गठबंधन तोड़ कर विश्वासघात किया था। निरुपम ने आगे लिखा कि उद्धव ने बालासाहेब की विचारधारा को एक तरफ रखा और उसी कांग्रेस के साथ जुड़ गए जिसका बालासेहब जीवन भर विरोध किया था। निरुपम ने पूछा कि शिवसेना- यूबीटी इस विश्वासघात पर चुप क्यों है?

बता दें बुधवार को घाटकोपर में महा विकास अघाड़ी (एमवीए) के उम्मीदवार संजय दीना पाटिल के समर्थन में चुनावी रैली के दौरान प्रियंका चतुर्वेदी ने सीएम शिंदे के बेटे श्रीकांत शिंदे को लेकर विवादित टिप्पणी की थी।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.