City Headlines

Home » वोटिंग के बीच PM मोदी ने क्रिकेटर भाई मोहम्मद शमी को क्यों याद किया? उनके एक्शन से हर जगह हो रही है चर्चा

वोटिंग के बीच PM मोदी ने क्रिकेटर भाई मोहम्मद शमी को क्यों याद किया? उनके एक्शन से हर जगह हो रही है चर्चा

by Nikhil

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को अमरोहा में चुनावी सभा में भाजपा प्रत्याशी कंवर सिंह तंवर के पक्ष में उत्साह भरे भाषण में कहा। उन्होंने इस मौके पर क्रिकेटर मोहम्मद शमी की प्रशंसा भी की, क्योंकि शमी अमरोहा का निवासी हैं।

मोदी ने कहा, “अमरोहा न केवल ढोलक बजाता है, बल्कि देश को भी प्रेरित करता है। क्रिकेट वर्ल्ड कप में मोहम्मद शमी ने अपने अद्वितीय प्रदर्शन से दुनिया को चौंका दिया। उन्हें अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित किया गया है और योगी सरकार यहाँ पर स्टेडियम विकसित कर रही है।” मोदी ने आगे कहा, “अमरोहा की पहचान केवल भाजपा के कमल चिन्ह से है और यहाँ का संवाद भी यही है, ‘एक बार फिर मोदी सरकार।'”

याद दिलाएं कि जब भारतीय क्रिकेट टीम वर्ल्ड कप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से हारी थी, तो पीएम मोदी ने टीम से मुलाकात की थी, जिसमें मोहम्मद शमी भी शामिल थे। उनकी मिलन स्थिति वायरल हो चुकी थी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने भाषण में 2024 के लोकसभा चुनाव को देश के भविष्य का मापदंड बताया। उन्होंने कहा कि आपका एक वोट भारत की भविष्य योजनाओं को साकार करने में महत्वपूर्ण है। भाजपा गांवों और गरीब लोगों के लिए विजन और लक्ष्यों के साथ प्रगति कर रही है, जबकि इंडिया गठबंधन के लोगों की राजनीति गांवों और देहाती क्षेत्रों को पीछे खींच रही है। इसी मानसिकता से अमरोहा और पश्चिमी उत्तर प्रदेश जैसे क्षेत्रों को भी उठाना पड़ रहा है।

लोकसभा चुनाव के पहले चरण पर मोदी ने लोगों से आग्रह किया कि वे अपने अधिकार का उपयोग करें। खासकर वे युवा मतदाताओं से अनुरोध करते हुए कहा कि वे वोट करें। मोदी ने बताया कि अमरोहा और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के क्षेत्र के मेहनती किसानों की योगदान को समझते हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस, सपा, बसपा सरकारें इस क्षेत्र की किसान समस्याओं को ध्यान में नहीं रखती थीं, जबकि भाजपा सरकार किसानों की समस्याओं का समाधान ढूंढने में जुटी हुई है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.