City Headlines

Home » वीडियो में दिखाया गया है कि एक पुलिसकर्मी जो शराब के नशे में धुत है, ने बवाल मचा दिया। उन्होंने वीडियो बनाने वाले से कहा कि इसे…

वीडियो में दिखाया गया है कि एक पुलिसकर्मी जो शराब के नशे में धुत है, ने बवाल मचा दिया। उन्होंने वीडियो बनाने वाले से कहा कि इसे…

by Nikhil

सीतापुर, उत्तर प्रदेश में एक पुलिसकर्मी ने शराब के नशे में बवाल मचा दिया। उसका नशा इतना था कि वह सड़क पर बैठ गया और उसकी टोपी भी जमीन पर गिर गई। उसके साथी कॉन्सटेबल ने उसे उठाने की कोशिश की, और फिर उसे ईरिक्शा में बिठाया। इस दौरान, एक व्यक्ति ने उनका वीडियो बनाना शुरू किया, जिसके बावजूद भी नशे में धुत पुलिसकर्मी ने उसे वीडियो का एक हिस्सा हटाने के लिए अपील की।

खैराबाद थाना क्षेत्र, सीतापुर, उत्तर प्रदेश में एक मामला सामने आया है जहां एक पुलिसकर्मी ने शराब के नशे में हंगामा मचाया। मुख्य आरक्षी के पद पर होने वाले इस पुलिसकर्मी ने नशे में बैठकर सड़क पर ही चारों तरफ शोर मचाया। वीडियो में यह सब होते हुए दिखाई दिया और इसे लेकर शहर के सीओ को जांच के लिए सौंप दिया गया है। इस मामले की गतिविधियां लगभग दो दिन पुरानी हैं।

एक व्यक्ति ने खैराबाद थाना क्षेत्र में एक असामान्य घटना को वीडियो रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया। इस वीडियो में दिखाया गया है कि शराब के नशे में धुत होकर एक मुख्य आरक्षी ने हाई वोल्टेज ड्रामा किया। उसने वीडियो बनाने वाले व्यक्ति से कहा कि इसे सर इसको काट देना। इसके बाद, उसने ई रिक्शा पर बैठकर जबाबी कदम उठाया।

पुलिस द्वारा बताया गया है कि इस मामले में एसपी द्वारा मुख्य आरक्षी को निलंबित कर दिया गया है और मामले की जांच सीओ सिटी अमन सिंह को सौंपी गई है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.