City Headlines

Home » वीडियो: एक दिलजले आशिक ने सड़क के बीच में कर दिया हंगामा, बाप के सामने ही उसने अपनी बेटी के माथे पर सिंदूर भर दिया।

वीडियो: एक दिलजले आशिक ने सड़क के बीच में कर दिया हंगामा, बाप के सामने ही उसने अपनी बेटी के माथे पर सिंदूर भर दिया।

by Nikhil

बांका में एक शिक्षिका ने अपने कार्यकाल पर कार्यरत एक युवती ने एक युवक के खिलाफ छेड़छाड़ और जबरन शादी का आरोप लगाया है। एक वायरल वीडियो दरअसल सामने आया है, जिसमें एक युवक अपने प्यार के नाकाम होने से बहुत आहत दिख रहा है। उसने अपने पिता के साथ बाइक पर आ रही प्रेमिका को सड़क पर रोककर एक बड़ा बवाल काट लिया। युवक कह रहा है कि “मैं नहीं, तो तुम नहीं।” उसने ये भी कहा कि “आठ साल मेरे साथ क्या किया, शादी क्यों नहीं कराई?” युवती के पिता ने उस आहत युवक को समझाने और सुलझाने की कोशिश की। हालांकि, युवक इस बात को मानता नहीं है, और वह जबरन युवती की मांग में सिंदूर भर देता है। इस दौरान, उसके साथ आए और उसके वीडियो बनाने वाले लड़के भी दिखाई देते हैं।

बिहार के बांका जिले के अमरपुर प्रखंड में एक स्कूल की शिक्षिका ने एक युवक के खिलाफ छेड़छाड़ और जबरन शादी करने का आरोप लगाया है और थाने में लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। शिक्षिका ने बताया कि उसे सौरभ सोनू नामक युवक ने फोन पर धमकी दी और सामने आकर जबरन शादी करने का दबाव डाला है।

युवती ने आगे बताया कि युवक उसे तंग करता रहता है और दो महीने पहले उसने बांका महिला थाना में उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। पुलिस ने इस मामले में कड़ी चेतावनी दी और युवक को बॉन्ड भरवाकर छोड़ दिया था।

शिक्षिका ने बताया कि 25 जून को उन्होंने स्कूल की छुट्टी के बाद भरकर अमरपुर जा रही थीं, जब उनकी राह में गोरगम्मा मोड़ के पास खेसरिया बहियार के साथ बीच सड़क पर उन्हें सौरभ सोनू और उनके तीन-चार दोस्तों द्वारा रोक लिया गया। वह इसे समझ नहीं पाईं, तब तक कि सौरभ सोनू ने अपने कमर से एक देशी कट्टा निकालकर उनके पिता के साथ हाथापाई की, उनके सिर में सिंदूर लगाने की कोशिश की, और उनके दोस्तों को मोबाइल से वीडियो बनाने के लिए कहा।

शिक्षिका ने बताया कि वीडियो वायरल हो गया है। इसके बावजूद, इस वीडियो की सत्यता को इंडिया टीवी ने अस्वीकारा। शिक्षिका ने थाने से जल्दी से उस युवक के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने बताया कि शिक्षिका द्वारा दी गई शिकायत पर कार्रवाई की जाएगी।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.