City Headlines

Home » वियना में संगीत और वाद्य यंत्रों की मधुर धुनों में गूंजते हुए, ऑस्ट्रिया में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक नए अंदाज में ग्रैंड वेलकम किया।

वियना में संगीत और वाद्य यंत्रों की मधुर धुनों में गूंजते हुए, ऑस्ट्रिया में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक नए अंदाज में ग्रैंड वेलकम किया।

by Nikhil

वियना में पहुंचते ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धूमधाम से स्वागत किया जा रहा है। उनके ऑस्ट्रियाई यात्रा की शुरुआत एयरपोर्ट पर ही हुई, जहां ऑस्ट्रेलिया के चांसलर कार्ल नेहमर ने उनका गले मिलने का समर्थन दिया। वहां उन्होंने सेल्फी भी ली, जिसने इस आधिकारिक स्वागत को और भी मधुर बना दिया। उनके वियना के अवकाश में, उन्हें होटल रिट्ज-कार्लटन में ऑस्ट्रियाई कलाकारों द्वारा एक शानदार संगीत समारोह से स्वागत किया गया, जिसमें वाद्य यंत्रों की धुन ने सभी को मोहित कर दिया। इस स्वागत के माहौल में पीएम मोदी भी बहुत प्रसन्न और आनंदित दिखे। इस यात्रा से यह भी खास बताया जा रहा है कि बीते 40 वर्षों में किसी भारतीय प्रधानमंत्री की यह पहली ऑस्ट्रिया यात्रा है।

रूस की यात्रा पूरी करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सीधे ऑस्ट्रिया पहुंचे हैं और वियना में उनका शानदार स्वागत हुआ। ऑस्ट्रिया के चांसलर कार्ल नेहमर ने पीएम मोदी को उनके आगमन पर गले लगाया और एक सेल्फी भी खींची। उन्होंने इस अवसर पर कार्ल नेहमर का धन्यवाद भी दिया और इस स्वागत के दौरान कई यादगार तस्वीरें साझा की।

प्रधानमंत्री ने कहा, “चांसलर कार्ल नेहमर, आपका हमारे स्वागत के लिए हार्दिक धन्यवाद। मैं आने वाले कार्यकाल के लिए हमारी साझी प्रतिभाओं की चर्चाओं की उम्मीद कर रहा हूं। हम दोनों देश वैश्विक भलाई के लिए मिलकर प्रयासरत रहेंगे।”

कार्ल नेहमर ने भी उत्तर दिया, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, वियना में आपका स्वागत है। यह हमारे लिए गर्व की बात है कि हम आपको अपने देश में अतिथि समझते हैं। हम भारत और ऑस्ट्रिया के बीच मित्रता और सहयोग को और मजबूती देने के लिए तत्पर हैं।”

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.