City Headlines

Home » वर्ल्ड कप 2024: शोएब मलिक और अब्दुल रज्जाक की बड़ी पारियों के बाद, भी पाकिस्तान की टीम ने हार के बाद चैंपियन का खिताब जीता।

वर्ल्ड कप 2024: शोएब मलिक और अब्दुल रज्जाक की बड़ी पारियों के बाद, भी पाकिस्तान की टीम ने हार के बाद चैंपियन का खिताब जीता।

by Nikhil

पाकिस्तान चैंपियंस और दक्षिण अफ्रीका चैंपियंस: वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड में, पाकिस्तान टीम को अपनी पहली हार का सामना करना पड़ा। यहां तक कि पाकिस्तान चैंपियंस ने पहले ही सेमीफाइनल के लिए अपनी जगह बना ली थी, चार लगातार मैच जीतकर। शोएब मलिक और अब्दुल रज्जाक की बेहतरीन पारियों के बावजूद, पाकिस्तान ने 200 से अधिक रन बनाने के बावजूद भी हार का सामना करना पड़ा, वो भी 20 ओवर से पहले।

डब्ल्यूसीएल 2024 में मंगलवार रात को पाकिस्तान चैंपियंस और साउथ अफ्रीका चैंपियंस के बीच एक महत्वपूर्ण मुकाबला खेला गया। पाकिस्तान टीम ने पहले बल्लेबाजी का विकल्प चुना और कामरान अकमल केवल 13 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। लेकिन शारजील खान ने एक महत्वपूर्ण पारी खेली, उन्होंने सिर्फ 36 गेंदों पर 72 रन बनाए, जिसमें सात चौके और छह छक्के शामिल थे। शाहिद अफरीदी ने 10 गेंदों में 20 रन बनाए। शोएब मलिक और अब्दुल रज्जाक ने भी टीम के 200 से अधिक रनों के स्कोर में अहम योगदान दिया। शोएब मलिक ने 26 गेंदों में 51 रन बनाए और अब्दुल रज्जाक ने 15 गेंदों में 25 रनों का सहारा दिया। इसके बाद पाकिस्तान ने 20 ओवर में 210 रनों का स्कोर बनाया।

साउथ अफ्रीका चैंपियंस ने जवाब में 211 रनों के लक्ष्य का पीछा किया, जहां डुमनी केवल 9 रन बनाकर आउट हो गए। लेकिन उसके बाद जैक्स स्नीमन और सारेल एर्वी ने बेहतरीन पारियों से टीम को संकट से बचाया। जैक्स स्नीमन ने 47 गेंदों में 82 रन और सारेल एर्वी ने 57 गेंदों में 105 रन बनाए, जिसमें सारेल एर्वी ने 11 चौके और 6 छक्के लगाए। टीम ने केवल 18.3 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 214 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया।

पाकिस्तान की टीम ने पहले ही अपने चार मैच जीतकर सेमीफाइनल के लिए अपनी जगह बना ली है। वहीं ऑस्ट्रेलिया भी टॉप 4 में शामिल हो चुकी है। इस बीच, वेस्टइंडीज ने दो मैच जीतकर अपने नंबर तीन पर अच्छी पोजीशन में आ गई है। दूसरी ओर, इंडिया चैंपियंस ने चार मैचों में दो जीतकर चौथे स्थान पर पहुंच गई है। अब इंडिया चैंपियंस को सेमीफाइनल के लिए अपनी जगह पक्की करने के लिए आज साउथ अफ्रीका के खिलाफ अपने अगले मैच को जीतना होगा, चाहे कुछ भी हो।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.