City Headlines

Home » लिट्टी-चोखा के बेचने से पहले वे भोजपुरी स्टार नहीं थे, लेकिन अब वे बॉक्स ऑफिस पर गर्दा मचा रहे हैं।

लिट्टी-चोखा के बेचने से पहले वे भोजपुरी स्टार नहीं थे, लेकिन अब वे बॉक्स ऑफिस पर गर्दा मचा रहे हैं।

by Nikhil

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अनेकों एक्टर और एक्ट्रेस की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, लेकिन खेसारी लाल यादव के लिए लोगों के बीच अलग ही क्रेज दिखता है। भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव ने अपनी मेहनत और प्रयासों से एक पहचान बनाई है। उनकी हालिया रिलीज फिल्म ‘रंग दे बसंती’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है और यह फिल्म चर्चा में है। फिल्म का कलेक्शन भी उत्कृष्ट है और माउथ पब्लिसिटी से इसे और बढ़िया कर रहा है।

खेसारी लाल यादव, जिन्हें भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का सुपरस्टार माना जाता है, ने अपने जीवन में बहुत संघर्ष किया है। उनका असली नाम शत्रुघ्न कुमार यादव है और वे बिहार के छपरा जिले में जन्मे। बचपन में गरीबी के माहौल में बड़ी मेहनत करके खेसारी ने अपनी पहचान बनाई है। उन्होंने भोजपुरी सिंगर और फिर एक्टर के रूप में कई मुश्किलें झेलीं हैं। उनका सफर बिग बॉस तक भी पहुंचा था, जहां उन्होंने अपनी अदाकारी से दिलों को छू लिया था।

खेसारी लाल यादव की फिल्म ‘रंग दे बसंती’ ने हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। इस फिल्म में उनके साथ रति पांडेय, डायना खान, अमिताभ भट्टाचार्य, फिरोज खान, मास्टर ऋषभ यादव, राज प्रेमी, आमिर सरवर, अमित तिवारी, समर्थ चतुर्वेदी, प्रकाश जैश, ज्योति कलश और रीना रानी भी हैं। इस फिल्म के जरिए खेसारी ने फिर से अपनी अभिनय क्षमता को साबित किया है और भोजपुरी सिनेमा के राजा के रूप में उभरे हैं।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.