City Headlines

Home » रिद्धिमा ने शुभमन गिल के साथ उड़ी विवाह की अफवाह को सुनकर चुप्पी तोड़ी। अब उनकी शादी किससे होगी, यह बात एक रहस्य बन गई है।

रिद्धिमा ने शुभमन गिल के साथ उड़ी विवाह की अफवाह को सुनकर चुप्पी तोड़ी। अब उनकी शादी किससे होगी, यह बात एक रहस्य बन गई है।

by Nikhil

सोशल मीडिया पर हर तरफ टीवी एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित और इंडियन क्रिकेटर शुभमन गिल की शादी की खबर छाई हुई है। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, ये दोनों 2024 में विवाह करने वाले हैं। इस खबर की सुनवाई के बाद, रिद्धिमा पंडित ने एक वीडियो शेयर किया, जिससे उनकी शादी की खबर पर चुप्पी तोड़ी गई।

‘बहू हमारी रजनी कांत’ के फेम रिद्धिमा पंडित अब अचानक से चर्चा में छा गई हैं, क्योंकि उनकी शादी की खबरें सामने आई हैं, और खासकर इसलिए क्योंकि इस शादी की खबरों में उनका नाम क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ जुड़ रहा है। हालांकि, यह सभी खबरें पूरी तरह से अफवाह साबित हो चुकी हैं और रिद्धिमा पंडित ने इन अफवाहों का सामना करते हुए अपनी चुप्पी तोड़ दी हैं। उन्होंने कहा है कि इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है।

जब रिद्धिमा पंडित और शुभमन गिल के नाम एक साथ जुड़ने लगे, तो उनके फैन्स से लेकर क्रिकेटर तक के लोगों ने एक्ट्रेस के बारे में अधिक जानने की तलाश शुरू कर दी। लेकिन अब इन अफवाहों पर एक्ट्रेस का बयान सामने आया है। रिद्धिमा पंडित ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो साझा करते हुए इन खबरों पर अपना रिएक्शन दिया है। एक्ट्रेस ने कहा, “मुझे सुबह उठते ही कई पत्रकारों के फोन आए, जो मुझसे मेरी शादी के बारे में पूछ रहे हैं। लेकिन किससे? नहीं, ऐसा कुछ नहीं हो रहा है, और अगर कु

रिद्धिमा पंडित ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल की स्टोरी में वह वीडियो शेयर किया था, जिसमें वे अपने और शुभमन गिल के बीच किसी संबंध के बारे में स्पष्टता दिलाती थीं। लेकिन अब उन्होंने इसे हटा दिया है। इस वीडियो से स्पष्ट हो गया है कि रिद्धिमा और शुभमन के बीच कोई संबंध नहीं है और उनकी शादी का कोई सच्चाई नहीं है।

रिद्धिमा पंडित का अभिनय करियर लंबे समय से चल रहा है। उन्हें “बहू हमारी रजनी कांत” सीरियल से खूब पहचान मिली थी, जहां उन्होंने एक रोबोट का किरदार निभाया था। उन्हें इस किरदार के लिए बहुत सराहा गया था। वे “बिग बॉस” और “खतरों के खिलाड़ी” जैसे पॉपुलर रियलिटी शो में भी नजर आ चुकी हैं। लेकिन उनका रियलिटी शो में लंबा समय नहीं चला।

छ होगा तो मैं खुद बता दूंगी।”

 

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.