City Headlines

Home » रामलला के दर्शन के बाद पीएम मोदी का रोड शो खत्म, साध गए अवध की नौ लोकसभा सीटें

रामलला के दर्शन के बाद पीएम मोदी का रोड शो खत्म, साध गए अवध की नौ लोकसभा सीटें

by Nikhil

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को एक बार फिर अयोध्या में रामलला के दर्शन किए। शाम सात बजे पीएम ने रामलला के दर्शन किए। इसके बाद भाजपा उम्मीदवार लल्लू सिंह के समर्थन में रोड शो निकाल रहे हैं। अयोध्या के जरिए पीएम मोदी अवध की नौ लोकसभा सीट पर वोटरों को साधेंगे।

अयोध्यावासियों का हृदय भी प्रभु श्री राम जैसा विशाल है। रोड शो में आशीर्वाद देने आई जनता-जनार्दन का अभिनंदन!

पीएम मोदी का रोड शो शुरू
पूजा-अर्चना के बाद पीएम मोदी का दो किलोमीटर लंबा रोड शो शुरू हुआ। पीएम के साथ रथ में सीएम योगी आदित्यनाथ और लल्लू सिंह मौजूद हैं। सड़क के दोनों किनारे भाजपा समर्थक और लोगों की भारी भीड़ मौजूद है।

पीएम ने किए रामलला के दर्शन
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राम मंदिर में गेट नंबर 11 से प्रवेश हुए। उन्होंने रामलला के दरबार में साष्टांग दंडवत किया। इसके बाद पूजा अर्चना कर आरती उतारी। इस दौरान मंदिर में आम भक्त भी मौजूद रहे।

एयरपोर्ट से राम मंदिर के लिए पीएम का काफिला रवाना
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महर्षि वाल्मीकि अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पहुंचे। यहां से राम जन्मभूमि के लिए सड़क मार्ग से उनका काफिला रवाना हुआ। थोड़ी देर में राम मंदिर पहुंचेंगे। रामलला के दरबार में करेंगे दर्शन पूजन। दर्शन पूजन के बाद शुरू होगा रोड शो।

इकबाल ने जताई इच्छा.. फिर एक बार पीएम बने मोदी
राम मंदिर-बाबरी मस्जिद विवाद में पक्षकार रहे इकबाल अंसारी ने कहा है कि वह चाहते हैं कि पीएम नरेंद्र मोदी एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बनें। एक्स पर जारी एक पोस्ट में इकबाल अंसारी ने  कहा, ”पीएम मोदी भाग्यशाली हैं कि उनका चुनाव राम की नगरी से शुरू हो रहा है। उनका दस साल का पीएम पद का कार्यकाल बहुत अच्छा रहा। हम उनके अयोध्या आगमन से बहुत खुश हैं और चाहते हैं कि वह एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बनें।

लता मंगेशकर चौक तक होगा रोड शो
पीएम नरेंद्र मोदी के रोड शो के लिए विशेष रथ को फूलों से सजाया गया। राम जन्मभूमि पथ पर फूलों से सजा रथ तैयार है। राम जन्मभूमि मंदिर दर्शन के बाद सुग्रीव किला राम जन्मभूमि पथ से राम पथ होते हुए लता मंगेशकर चौक तक रोड शो होगा।

लग रहे जय श्रीराम के नारे
मध्य प्रदेश के नीमच जिले से आए हुए श्रद्धालु मैं हूं मोदी का परिवार पोस्टर के साथ राम मंदिर पथ के ठीक सामने लगा रहे हैं जय श्री राम के जयकारे।

रामनगरी पहुंचे योगी आदित्यनाथ
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रामनगरी पहुंचे। साकेत महाविद्यालय के हेलीपैड पर उनका हेलीकॉप्टर उतरा। सीएम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अगवानी महर्षि वाल्मीकि अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर करेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ साकेत महाविद्यालय से एयरपोर्ट के लिए रवाना।

 

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.