City Headlines

Home » राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की दूसरी प्री-वेडिंग की सबसे शानदार तस्वीरें अब सार्वजनिक हो चुकी हैं, जिनमें उनका अद्वितीय प्यार दिखता है।

राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की दूसरी प्री-वेडिंग की सबसे शानदार तस्वीरें अब सार्वजनिक हो चुकी हैं, जिनमें उनका अद्वितीय प्यार दिखता है।

by Nikhil

अंबानी परिवार में राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की शादी के जश्न अब उठ चुके हैं। शादी के एक महीने पहले ही वे दोनों पूरी तरह से तैयार हैं। परिवार के सदस्यों ने शादी से पहले ही एक साथ मिलकर इस खुशी का सार्वजनिक रूप से समर्थन दिया है। राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी ने अपनी खास तैयारियों के बाद दो ग्रैंड प्री-वेडिंग फंक्शन आयोजित किए, जिनमें विशेष मेहमानों के साथ उन्होंने उत्तर भारतीय संस्कृति का आनंद उठाया, और फिर अंतरराष्ट्रीय शहरों में एक अनोखी रोमांटिक महसूस की। इन उत्कृष्ट इवेंट्स में बॉलीवुड के कई सितारे भी शामिल हुए। अब हाल ही में हुए दूसरे प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हैं और लोग इसे उत्सुकता से देख रहे हैं। इन तस्वीरों में राधिका मर्चेंट की अद्वितीय सुंदरता ने लोगों को मगन कर रखा है। इसके अलावा, राधिका और अनंत की एक प्यार भरी तस्वीर भी वायरल हो रही है, जिसने उनके प्यार को नए ऊँचाइयों पर ले जाने में साहस दिखाया है।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले जुलाई महीने में हुई क्रूज पार्टी का विवाद बन गया था, जिसके अद्वितीय और भव्य नजारे सभी को मोहित कर दिए थे। आगामी दुल्हन राधिका मर्चेंट ने इस खास मौके पर तीन अलग-अलग ग्लैमरस लुक्स में अपनी खूबसूरती का परिचाय किया। इस उपलक्ष्य में, उन्होंने एलए की मशहूर स्टाइलिस्ट मिमि कुट्टरेल, मुंबई की रिया कपूर और शालीन नैथानी जैसे तीन दिग्गज स्टाइलिस्ट्स को चुना। इनके त्योहारी आउटफिट्स में राधिका ने वाकई फ्लैयर किया। उनकी हर तस्वीर एक कहानी सुनाती है, जहां वे मालाकर दिख रही हैं, एक जगह नाव पर पोज करती हुई और दूसरे जगह गार्डन में अपने हुस्न के जलवे बिखेरती हुई। इनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं, जहां वे अपने प्रेमी अनंत अंबानी की बाहों में मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में उनका प्यार और आत्मीयता स्पष्ट रूप से दिख रहा है।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की तारीख अब घोषित हो चुकी है। यह शुभ अवसर 12 जून को जियो वर्ल्ड कनवेंशन सेंटर में सम्पन्न होगा, जहां वे सात फेरे लेंगे। इस खास मोमेंट को और भी यादगार बनाने के लिए शादी के फंक्शन तीन दिनों तक चलेंगे। यह शादी प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के रूप में भी अत्यंत ग्रैंड और सामाजिक बनी है। राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी के बीच बचपन से दोस्ती है, और यह रिश्ता पिछले पांच वर्षों से अधिक समय से चल रहा है। उन्होंने पहली बार ईशा अंबानी की शादी में भी साझा दिखाई दिया था। राधिका मर्चेंट अंबानी परिवार के अभिन्न हिस्सा हैं और अंबानी लेडीज के साथ एक खास बॉन्ड रखती हैं।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.