City Headlines

Home » रवीना टंडन, जो महादेव के भक्त बनी हुई हैं, ने अपनी बेटी राशा के साथ त्र्यंबकेश्वर और घृष्णेश्वर के दर्शन किए…

रवीना टंडन, जो महादेव के भक्त बनी हुई हैं, ने अपनी बेटी राशा के साथ त्र्यंबकेश्वर और घृष्णेश्वर के दर्शन किए…

रवीना टंडन, जो एक प्रमुख अभिनेत्री हैं, इन दिनों अपनी बेटी राशा के साथ घृष्णेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर और त्र्यंबकेश्वर शिव मंदिर के दर्शन कर रही हैं। एक एक्ट्रेस ने इस अनुभव की एक झलक को इंस्टाग्राम पर साझा किया है। रवीना शिव भगवान की भक्त हैं और हर महीने किसी न किसी ज्योतिर्लिंग के दर्शन करती नजर आती हैं।

by Nikhil

नवरात्रि के उत्सव के इन दिनों, देश भर में एक अद्भुत माहौल है। 9 अप्रैल से यह पवित्र पर्व शुरू हुआ है, जिसके दौरान लोग मां दुर्गा की पूजा कर रहे हैं। सामान्य जनता से लेकर फिल्मी सितारे भी अपने-अपने तरीके से मां दुर्गा की पूजा में शामिल हो रहे हैं।

इन दिनों सोशल मीडिया पर रवीना टंडन की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। उन्होंने अपनी प्यारी बेटी राशा के साथ घृष्णेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर और त्र्यंबकेश्वर शिव मंदिर का दर्शन किया है। रवीना टंडन और उनकी बेटी की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं।

रवीना टंडन ने अपनी बेटी राशा के साथ एक खास बॉन्ड बनाया है। इन दिनों ये मां-बेटी भगवान शिव के दर्शन करने पहुंची हैं। उन्होंने मंदिर के बाहर एक पोज दिया है और उनके इस अद्भुत मोमेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

बात अभिनय की हो तो हाल ही में रवीना टंडन की फिल्म “पटना शुक्ला” ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी। उनकी अगली फिल्म “वेलकम टू जंगल” भी जल्द ही रिलीज होने वाली है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.