City Headlines

Home » रवीना टंडन की कार ने बुर्का पहनी महिला को नहीं छुआ, लेकिन बिना किसी बात के ही इस पर एक बवाल खड़ा हो गया। इस घटना को देखने के लिए आप यहाँ दिए गए सीसीटीवी वीडियो को देख सकते हैं।

रवीना टंडन की कार ने बुर्का पहनी महिला को नहीं छुआ, लेकिन बिना किसी बात के ही इस पर एक बवाल खड़ा हो गया। इस घटना को देखने के लिए आप यहाँ दिए गए सीसीटीवी वीडियो को देख सकते हैं।

by Nikhil

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन के साथ हुए कार हमले के मामले में एक नया ट्विस्ट आया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने स्पष्ट किया है कि अभिनेत्री की कार ने किसी को टक्कर नहीं मारी। रवीना जब कार से उतरीं, तो उनके बीच बहस हुई। इस मामले का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस की कार ने किसी को छूने तक नहीं दिया।

इस घटना पर जोन 9 के डीसीपी राज तिलक रोशन ने विचार व्यक्त किया, “रवीना घर जा रही थीं और उनकी कार रिवर्स ले रही थी। एक महिला उनके ड्राइवर को बढ़ते हुए देखकर चिढ़ गई और उसे सावधानी से ड्राइव करने की सलाह दी। कार ने महिला को छूने का भी प्रयास नहीं किया, लेकिन दोनों के बीच बहस शुरू हो गई।” उन्होंने जारी किया कि रवीना ने कार से उतरकर बहस की। “हमारे पास किसी भी पक्ष की ओर से लिखित शिकायत नहीं मिली है। इसलिए, कोई मामला नहीं बनता। किसी को कोई चोट नहीं आई है।”

रवीना टंडन ने दावा किया कि उन पर भीड़ ने हमला किया। उनके एक करीबी सूत्र ने बताया कि रवीना की कार के पार्किंग लॉट में भीड़ ने ड्राइवर से बाहर आकर उनसे बात करने की कोशिश की। स्थिति बिगड़ने पर रवीना ने बीच-बचाव की कोशिश की, लेकिन उन्हें चोटें आईं। इससे पहले स्थानीय लोगों और अभिनेत्री के बीच हुई बहस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। वीडियो में स्थानीय लोगों ने रवीना और उनके ड्राइवर पर एक बुजुर्ग महिला सहित तीन महिलाओं के साथ कथित तौर पर मारपीट करने का आरोप लगाया।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.