City Headlines

Home » ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अरमान के लिए बड़ी मुश्किलें आ गई हैं, लेकिन अभिरा और रूही ने उन्हें पार करने का फैसला किया है। वे उनकी मदद के लिए तैयार हैं।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अरमान के लिए बड़ी मुश्किलें आ गई हैं, लेकिन अभिरा और रूही ने उन्हें पार करने का फैसला किया है। वे उनकी मदद के लिए तैयार हैं।

by Nikhil

‘This Is What Relationship Is Called’ में वर्षों से चल रहे इस टीवी शो को जनता ने 2009 से ही बहुत पसंद किया है। इसके चार सीजन हो चुके हैं, जिनमें बहुत ही दिलकश कहानियां दर्शाई गई हैं। हिना खान और करण मेहरा ने अक्षरा और नैतिक के रोल में आठ साल तक लोगों का दिल जीता। उसके बाद, शिवांगी जोशी और मोहसिन खान ने नायरा और कार्तिक के रूप में प्रवेश किया। फिर, हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ ने अभिमन्यु और अक्षरा के किरदार में जमकर धमाल मचाया। अब, कहानी में अभिरा और अरमान ने संभाली है बड़ी तादाद में चर्चा की। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की चौथी जनरेशन के एक नवीनतम फनी फोटोशूट लाखों लोगों को हंसी की गारंटी देता है।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में समृद्धि शुक्ला, रोहित पुरोहित और गर्विता साधवानी की जोड़ी दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है। शो में तीसरी लीड के रूप में गर्विता साधवानी भी धमाका कर रही हैं। उन्होंने अभिरा और अरमान के साथ मस्ती की तस्वीरें साझा की हैं, जिनमें अरमान को उनकी शरारतें करते हुए दिखाया गया है। शो के निर्माता राजन शाही और उनकी टीम ने इस शूट को मजेदार बनाने का प्रयास किया है, और उन्होंने इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों को साझा किया है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.