City Headlines

Home » “मैं न तो बीफ खाती हूं, और न ही किसी तरह का रेड मीट,” कांग्रेस नेता विजय वडेट्टीवार पर लगाए गए आरोपों पर कंगना रनौत ने कहा।

“मैं न तो बीफ खाती हूं, और न ही किसी तरह का रेड मीट,” कांग्रेस नेता विजय वडेट्टीवार पर लगाए गए आरोपों पर कंगना रनौत ने कहा।

कांग्रेस नेता विजय वडेट्टीवार के दावे पर हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से बीजेपी की उम्मीदवार और अभिनेत्री कंगना रनौत ने सोमवार को जवाब दिया।

by Nikhil

कंगना रनौत ने सोमवार (8 अप्रैल, 2024) को सोशल मीडिया पर कांग्रेस नेता विजय वडेट्टीवार के दावों का जवाब दिया। हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से बीजेपी की उम्मीदवार और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने स्टैंड को स्पष्ट किया।

कंगना ने सोशल मीडिया पर लिखा, ”मैं बीफ और किसी प्रकार के रेड मीट का सेवन नहीं करती हूं। यह शर्मनाक है कि मेरे बारे में पूरी तरह से आधारहीन अफवाहें फैलाई जा रही हैं। मैं दशकों से योगिक और आयुर्वेदिक जीवन शैली की प्रचार कर रही हूं।”

उन्होंने आगे कहा, ”ऐसी रणनीति मेरी छवि को खराब करने में विफल रहेगी, क्योंकि लोग मुझे जानते हैं कि मैं एक गौरवान्वित हिंदू हूं और कोई भी चीज मुझे कभी गुमराह नहीं कर सकती। जय श्री राम।”

विजय वडेट्टीवार ने कंगना रनौत पर उनके बीजेपी नामांकन को लेकर आरोप लगाया था, कहते हुए कि उन्होंने सोशल मीडिया पर एक बार कहा था कि वह बीफ खाती है। न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, वडेट्टीवार ने कहा, “बीजेपी ने उन कंगना रनौत को टिकट दिया है, जिन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा था कि उन्हें बीफ पसंद है और वह खाती है।”

कंगना रनौत को लेकर आए विवाद से जुड़ी अब तक की घटनाएं बहुत ही चर्चा में रही हैं। कांग्रेस की नेता सुप्रिया श्रीनेत ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर रनौत और उनके निर्वाचन क्षेत्र मंडी को जोड़कर आपत्तिजनक पोस्ट की थी। हालांकि, इसके बारे में श्रीनेत ने कहा था कि उन्होंने ऐसा कुछ पोस्ट नहीं किया था।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.