City Headlines

Home » ‘मैं तुम्हें भूत बनकर परेशान कर लूंगी,’ छात्रा ने आत्महत्या से पहले दोस्तों को एक संदेश भेजा; मजाक में उड़ाने का असर हुआ था

‘मैं तुम्हें भूत बनकर परेशान कर लूंगी,’ छात्रा ने आत्महत्या से पहले दोस्तों को एक संदेश भेजा; मजाक में उड़ाने का असर हुआ था

by Nikhil

ग्वालियर के भिंड रोड स्थित सुमेर गैलेक्सी अपार्टमेंट में एक घटना से गहरा शोक महसूस हो रहा है, जहां एक छात्रा ने आत्महत्या कर ली। इस मामले में अब पुलिस ने छात्रा के मोबाइल फोन से मिले मैसेज की जांच शुरू कर दी है। छात्रा ने अपनी दोस्त मुस्कान को एक अंतिम संदेश भेजा था, जिसमें उसने ‘गुड बाय आई एम वर्षा…’ लिखा था। इसके बाद से पुलिस और फॉरेंसिक टीम मामले की विस्तृत जांच कर रही है।

ग्वालियर के भिंड रोड स्थित सुमेर गैलेक्सी अपार्टमेंट में हुई एक दुखद घटना में, मृतक छात्रा के मोबाइल से मिले अन्य मैसेज ने पुलिस को गहरी जांच में डाल दिया है। छात्रा ने अपनी फ्रेंड्स सर्किल में कुछ अजीबो-गरीब मैसेज भेजे थे, जिसमें उसने अपनी दर्दनाक मनोवस्था को दर्शाया था। उसने एक बार मैसेज में लिखा था, ‘मैं डिप्रेशन में थी, तुम लोगों ने मेरा दर्द नहीं समझा, मुझे दर्द होता था और तुम लोग हंसते थे।’ इसके साथ ही उसके अंतिम मैसेज ने उसकी इच्छा को दर्शाया था, ‘मरने के बाद मैं तुम्हें भूत बनकर तंग करूंगी, तुम्हें नहीं छोडूंगी’।

इस मामले में पुलिस अब उसकी सहेलियों से पूछताछ कर रही है और मोबाइल में मिले मैसेज की गहरी जांच कर रही है। इसके अतिरिक्त, छात्रा के डिप्रेशन की क्या वजह रही, उसके आखिरी दिनों में किससे बातें हुईं थीं और वह सुमेर गैलेक्सी अपार्टमेंट में किसके बुलाने पर गई थी, इन सभी मामलों पर भी पुलिस जांच कर रही है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.