City Headlines

Home » मेकर्स ने दिखाई भैरव की भरोसेमंद साथी ‘बुज्जी’ की झलक, धमाकेदार एंट्री कर छाए प्रभास

मेकर्स ने दिखाई भैरव की भरोसेमंद साथी ‘बुज्जी’ की झलक, धमाकेदार एंट्री कर छाए प्रभास

by Nikhil

प्रभास की आगामी फिल्म कल्कि 2898 एडी इन दिनों लगातार सुर्खियां बटोर रही है। फिल्म की रिलीज डेट अब काफी नजदीक आ चुकी है, ऐसे में मेकर्स इस फिल्म को लेकर नए-नए अपडेट लेकर आ रहे हैं। हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान निर्माताओं ने फिल्म के विशेष वाहन बुज्जी से लोगों को रूबरू करवाया।

रामोजी फिल्म सिटी (हैदराबाद) में आयोजित कार्यक्रम में बुज्जी को खास अंदाज में पेश किया गया। इस इवेंट में प्रभास ने इस विशेष वाहन पर सवार होकर कार्यक्रम स्थल पर धमाकेदार एंट्री की।

नाग अश्विन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में बुज्जी की भी महत्वपूर्ण भूमिका है। वह प्रभाव के निभाए किरदार भैरव का रोबोटिक वाहन है। फिल्म में बुज्जी भैरव के वफादार साथी के रूप में नजर आएगा। फिल्म के प्रोडक्शन हाउस ने कार्यक्रम के दौरान बुज्जी का लगभग एक मिनट लंबा टीजर भी जारी किया।

कुछ दिन पहले, प्रभास ने एक छोटा वीडियो साझा किया था,  जिसमें बुज्जी की झलक देखने को मिली थी।  बुधवार को बुज्जी का परिचय लोगों से कराने के लिए एक विशाल मैदान में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। यह कार्यक्रम कुछ घंटे की देरी से शुरू हुआ।

इस इवेंट में प्रभास को देखकर उनके फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हो गए। इवेंट में बात करते हुए प्रभास ने फिल्म बनाने के लिए नाग को शुक्रिया कहा। साथ ही, उन्होंने अपने फैंस को भी वर्षों तक प्यार देने के लिए धन्यवाद कहा। अभिनेता के साथ इस मेगा इवेंट में नाग अश्विन, निर्माता अश्विनी दत्त, स्वप्ना दत्त और प्रियंका दत्त भी शामिल हुए। फिल्म की बात करें तो प्रभास के अलावा इसमें अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, कमल हासन और दिशा पटानी जैसे सितारों भी नजर आएंगे। यह फिल्म इस साल 27 जून को रिलीज होगी।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.