City Headlines

Home » मुनव्वर फारुकी से लेकर तेजस्वी प्रकाश तक, इन्होंने बिग बॉस में अपने प्रशंसकों का दिल जीता है और आज भी उनका जलवा बरकरार है।

मुनव्वर फारुकी से लेकर तेजस्वी प्रकाश तक, इन्होंने बिग बॉस में अपने प्रशंसकों का दिल जीता है और आज भी उनका जलवा बरकरार है।

by Nikhil

‘बिग बॉस’ भारतीय टेलीविजन पर सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो में से एक बन चुका है। हर नए सीजन में इस शो में कई प्रमुख व्यक्तित्व देखने को मिलते हैं, जो कभी-कभी बाहरी दुनिया से अलग होते हैं। इन कंटेस्टेंट्स को घर में बने रहने के लिए अनेक सारी शारीरिक और मानसिक चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। ‘बिग बॉस ओटीटी’ के तीसरे सीज़न के लिए भी जनता बहुत उत्सुक है, क्योंकि इस शो ने स्क्रीन पर और टीआरपी में धूम मचाई है। इस दौरान, हम आपके लिए उन प्रमुख विजेताओं की सूची लाए हैं जो इस विवादित शो में जीत चुके हैं और आज भी अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन के कारण चर्चा में हैं।

1. *मुनव्वर फारुकी*: ‘बिग बॉस 17’ में आर्मी के साथ चर्चा में आए मुनव्वर फारुकी ने अपने कॉमेडी का जलवा दिखाया और लोगों के दिलों में जगह बना ली। उनकी जीत के बाद भी उनकी व्यक्तिगत जिंदगी चर्चा का विषय बनी रही है।

2. *तेजस्वी प्रकाश*: ‘बिग बॉस 15’ में भाग लेने वाली तेजस्वी प्रकाश ने अपने शो में चमक दिखाई और दर्शकों को अपने पूर्व टेलीविज़न रियलिटी और खतरों के खिलाड़ी में भी दिलचस्पी जगाई। उनकी जीत के बाद उनकी लव लाइफ भी चर्चा का केंद्र बनी।

3. *रुबीना दिलैक*: ‘बिग बॉस 14’ की विजेता रुबीना दिलैक ने घर के अंदर अपनी स्थायी व्यक्तित्व से सबका मन जीता। उन्होंने हर मुद्दे पर अपनी बात रखी और व्यक्तिगत जीवन को लेकर भी चर्चा में रही हैं।

4. *सिद्धार्थ शुक्ला*: ‘बिग बॉस 13’ के सबसे प्रमुख चर्चित खिलाड़ी सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी ईमानदारी और स्वीकृति जीती। उनकी अचानक मृत्यु ने पूरे देश में शोक की लहर उत्पन्न की।

5.शिल्पा शिंदे, जो ‘बिग बॉस’ के 11वें सीजन में धमाकेदार प्रदर्शन करने वाली थीं, वे शो के इतिहास में सबसे बेबाक विजेताओं में से एक मानी जाती हैं। उन्हें हिना खान और विकास गुप्ता के साथ भिड़ते हुए देखा गया था। इन दिनों उनकी व्यावसायिक ज़िंदगी के कारण उन पर चर्चा है। वे जल्द ही ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ में नजर आने वाली हैं।

6. गौतम गुलाटी, जो ‘बिग बॉस 8’ के विजेता रहे थे, उन्हें एक बेहतरीन प्रतियोगी माना जाता है। इस शो के बाद उन्होंने ‘रोडीज़’ के 19वें सीज़न में भी जजी की भूमिका निभाई थी।

7. गौहर खान को आज तक का सबसे योग्य विजेता माना जाता है, जिन्होंने कई चुनौतियों का सामना कर ‘बिग बॉस 7’ में खिताब जीता था। उनके बाद अभिनेत्री के रूप में उनकी पॉपुलरिटी बढ़ी थी और हाल ही में वे ‘झलक दिखला जा 11’ में होस्ट के रूप में भी नजर आईं।

8. श्वेता तिवारी, जो ‘बिग बॉस 4’ की विजेता थीं, उन्हें उनके चुलबुले रवैये और दमदार मौजूदगी से पहचाना जाता है। उन्होंने ‘द ग्रेट खली’ को हराकर ट्रॉफी अपने नाम की।

9. एल्विश यादव, जो ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के विजेता रहे थे, उन्हें एक दमदार विनर के रूप में जाना जाता है। उनकी जीत ने सोशल मीडिया पर भी काफ़ी धूम मचाई थी।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.