City Headlines

Home » मां, पूनम, और भाई, लव सोनाक्षी सिन्हा को नहीं फॉलो कर रहे, और शादी के कुछ दिन पहले ही सवाल उठ गया।

मां, पूनम, और भाई, लव सोनाक्षी सिन्हा को नहीं फॉलो कर रहे, और शादी के कुछ दिन पहले ही सवाल उठ गया।

by Nikhil

शत्रुघ्न सिन्हा की प्यारी बेटी, सोनाक्षी सिन्हा, जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ शादी करने वाली हैं। उन्होंने शादी के लिए सभी तैयारियाँ पूरी कर ली हैं, और शादी के निमंत्रण पत्र भी बांटे गए हैं। यह जोड़ी लंबे समय से एक दूसरे के साथ है और अब उन्होंने एक नये जीवन की शुरुआत के लिए इस फैसले को लिया है। 23 जून को वे दोनों परित्राण में बंधेंगे, लेकिन इससे पहले ही कुछ सवालों के घेरे में आ गए हैं। शादी के लिए बचे हुए थोड़े ही दिन हैं, लेकिन इस बारे में उनके परिवार में बात करने की जगह नहीं लग रही है। शत्रुघ्न सिन्हा के पिछले बयान के बाद, अब मां पूनम और भाई लव के इंस्टाग्राम पोस्ट्स पर भी लोगों की नजरें टिकी हुई हैं। इसके बाद लोगों के मुंह से यही बात सुनने को मिल रही है कि कुछ तो गड़बड़ है।

वास्तविकता में, सोनाक्षी सिन्हा की मां पूनम सिन्हा इंस्टाग्राम पर सिर्फ 6 लोगों को ही फॉलो करती हैं। इनमें से तीन उनके परिवार के सदस्य हैं – पति शत्रुघ्न सिन्हा, बेटे लव सिन्हा, और कुश सिन्हा। वह किसी को नहीं फॉलो करतीं हैं, बस उसकी बेटी सोनाक्षी सिन्हा है। सोनाक्षी सिन्हा भी अपनी मां को इंस्टाग्राम पर फॉलो नहीं करती हैं। इस पर फैंस को समझ नहीं आ रहा कि इसमें क्या बात है और दोनों एक-दूसरे को क्यों फॉलो नहीं करतीं। हाल ही में मां-बेटी की ये जोड़ी ‘हीरामंडी’ की स्क्रीनिंग में भी साथ दिखाई दी थी। उनके बीच अच्छी बॉन्डिंग की भी खबरें हैं, लेकिन इसे देखकर लोग सवाल उठा रहे हैं कि आखिर ऐसा क्यों है कि दोनों ही एक-दूसरे को फॉलो नहीं करतीं।

इस मामले में बातें अभी भी तेजी से बढ़ती जा रही हैं। एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के भाई लव सिन्हा भी उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो नहीं करते हैं। वे इंस्टाग्राम पर एक तरफ 400 लोगों को फॉलो करते हैं, लेकिन दूसरी ओर अपनी बहन को नहीं। सोनाक्षी भी उन्हें फॉलो नहीं करतीं। पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर चर्चाएं हैं कि सिन्हा परिवार सोनाक्षी के फैसले से खुश नहीं है और उन्होंने शादी की इच्छा नहीं जताई। इसके विपरीत, कुछ लोग इन चर्चाओं को और गहरा बना रहे हैं।

हाल ही में दिल्ली में जब शत्रुघ्न सिन्हा से सोनाक्षी की शादी के बारे में सवाल किए गए तो उन्होंने कहा कि उन्हें इस बारे में सिर्फ मीडिया की रिपोर्टिंग से ही पता चला है। उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें अभी तक बेटी सोनाक्षी से कोई विवरण प्राप्त नहीं हुआ है। उन्होंने बच्चों को इस समय में अपने फैसलों का समर्थन देने की बात भी की। दूसरी ओर, जब भाई लव से इस बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने किसी भी जवाब से इंकार कर दिया था।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.