City Headlines

Home » महीप कपूर ने अपने पति संजय कपूर के बाहरी संबंधों पर अपनी बात रखते हुए कहा है, “प्रत्येक व्यक्ति…”

महीप कपूर ने अपने पति संजय कपूर के बाहरी संबंधों पर अपनी बात रखते हुए कहा है, “प्रत्येक व्यक्ति…”

by Nikhil

बॉलीवुड अदाकारा महीप कपूर, जिन्होंने 2022 में नेटफ्लिक्स शो “फेब्युलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइफ्स” में अपना डेब्यू किया था, हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में अपने पति संजय कपूर के बाहरी संबंधों पर अपने विचार रखते हुए कहा है। उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि लोग अक्सर दूसरों की जिंदगी में हस्तक्षेप करने में बिजी रहते हैं, लेकिन हमें यह समझना चाहिए कि हर किसी की जिंदगी में अलग-अलग मोड़ और चुनौतियाँ होती हैं। हर कोई अद्यतित नहीं होता और हर किसी की गलतियों को समझना भी हमारा कर्तव्य है। इसलिए, हमें सहानुभूति और समझदारी से दूसरों को देखना चाहिए।”
महीप कपूर की दोस्त और अनन्या पांडे की मां, भावना पांडे, जो उस समय मौजूद थी, ने कहा, “यह सब वहाँ पर प्राकृतिक है। यह उसकी पसंद है। हर किसी को अपनी जिंदगी को बदलने का अधिकार होता है।”

इस पर महीप ने उत्तर दिया, “तब भी कि आपकी सोच इस बारे में हो सकती है, मगर कृपया इसे नकारात्मक ना मानें। मेरी भी राय है, मगर मुझे यह नकारात्मक नहीं लगता। बच्चों को यह जानना चाहिए कि उनके पिता वहाँ हैं, और यह ठीक है। उन्हें आराम की स्थिति मिलनी चाहिए और वे जानना चाहिए कि वह उनका सुरक्षित क्षेत्र है।”
फैब्युलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइफ्स” के दूसरे सीजन में महीप कपूर ने खुलासा किया था कि उनके पति संजय कपूर ने शादी के पहले कुछ सालों में उन्हें धोखा दिया था, लेकिन उन्होंने इसे ध्यान नहीं दिया और समझौते करने का फैसला किया। अपनी दोस्ती सीमा के साथ बात करते हुए उन्होंने कहा, “आप जानती हैं सीमा, शुरुआत में मेरी शादी में, संजय या जो कुछ भी था, उसमें एक अविवेक था। मैं शनाया के साथ बाहर चली गई। मैंने अपने लिए खड़ी हुई, लेकिन मेरे पास एक न्यू बॉर्न थी। फिर, एक महिला और एक मां के रूप में, प्राथमिकता मेरी बेटी है। मैं अपनी बेटी के लिए इस अद्भुत पिता की ऋणी हूं, जो वह हैं। मैं इसका ऋणी थी और अगर मैं पीछे मुड़कर देखूं और अगर मैंने इसे तोड़ दिया, तो मुझे जीवन भर इसका पछतावा रहेगा। क्योंकि जब मेरे बच्चे मेरे घर में आते हैं और मेरे पति मेरे घर में आते हैं, तो यह उनका अभयारण्य है। उन्हें शांति महसूस करने की जरूरत होती है और मुझे लगता है कि संजय मुझे वह भी देते हैं।”
महीप कपूर के अलावा, इस शो में उनकी दोस्त भावना पांडे, सीमा सजदेह, और अभिनेत्री नीलम कोठारी भी हैं।

जब बात पर्सनल लाइफ की होती है, तो संजय कपूर हाल ही में ‘मर्डर मुबारक’ में नजर आए थे। उनकी बेटी शनाया कपूर भी मलयालम फिल्म ‘व्रुशभा’ में एक्टिंग डेब्यू कर रही हैं।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.