City Headlines

Home » मनीषा कोइराला ने अपने फिल्मों में लव मेकिंग सीन के दौरान अनचाहे अनुभवों का सामना किया है, और हीरामंडी के दो सीन विशेष रूप से उनके लिए कठिन रहे।

मनीषा कोइराला ने अपने फिल्मों में लव मेकिंग सीन के दौरान अनचाहे अनुभवों का सामना किया है, और हीरामंडी के दो सीन विशेष रूप से उनके लिए कठिन रहे।

by Nikhil

मनीषा कोइराला ने हीरामंडी में अपने इंटिमेसी वाले सीन को लेकर स्वीकार की और खुलकर बात की। उन्होंने लस्ट स्टोरीज के दौरान भी अपने अनुभवों को साझा किया।
मनीषा कोइराला को अपनी नई नेटफ्लिक्स इंडिया की फिल्म “हीरामंडी: द डायमंड बाजार” में कुछ इंटिमेट सीन करने पड़े, लेकिन शुरूआत में उन्हें इससे बिल्कुल भी अच्छा महसूस नहीं हुआ था। एक मसालेदार इंटरव्यू में, मनीषा ने कहा कि उन्होंने 2018 की नेटफ्लिक्स इंडिया एंथोलॉजी “लस्ट स्टोरीज” में दिबाकर बनर्जी की शॉर्ट फिल्म में जयदीप अहलावत के साथ इंटिमेट सीन को लेकर सोचा था।

“लव-मेकिंग सीन को लेकर मुझे हमेशा थोड़ा सा घबराहट महसूस होती रही है। मैंने दिबाकर को स्पष्ट रूप से बताया कि मेरे पहले करियर में इंटिमेट सीन्स के साथ कुछ अच्छे अनुभव नहीं रहे हैं। हालांकि, उन्होंने बाद में मुझे फिल्ममेकर की संवेदनशीलता के प्रति विश्वास दिलाया। उन्होंने कहा, “मुझे दिबाकर के खुले और समझदार दृष्टिकोण पर बहुत आश्चर्य हुआ। वे हर किसी की सुनते हैं, न केवल अभिनेताओं की, बल्कि क्रू के सदस्यों की भी।”

मनीषा ने एक इंटरव्यू में कहा, “लव लस्ट एंड एवरीथिंग इन बिटवीन फिल्म के प्रमोशन के दौरान मैं अद्भुत चर्चाओं का हिस्सा बनी थी। उन्होंने बताया कि वे कैसे हर कदम पर संवेदनशील और समझदारी से फिल्म की रचना की हैं। मैं बॉम्बे टॉकीज में उनकी शॉर्ट फिल्म देखी थी और मुझे उसमें उनकी कला का प्रदर्शन बहुत पसंद आया था।”

मनीषा ने ‘लस्ट स्टोरीज’ में जयदीप और संजय कपूर के साथ काम किया। उन्होंने दिबाकर बनर्जी के साथ फिल्म ‘तीस’ में भी काम किया है, जिसे अभी तक नेटफ्लिक्स इंडिया ने रिलीज नहीं किया है।

मनीषा ने ‘हीरामंडी’ में वेश्यालय मैडम मल्लिका जान का किरदार निभाया है, जिसमें उनके कुछ इंटिमेट सीन्स हैं। उनका पहला सीन शेखर सुमन के साथ गाड़ी में है, जिसके बारे में उन्होंने बताया कि यह स्क्रिप्ट का हिस्सा नहीं था। दूसरा सीन एक रेप सीन है, जिसमें उनके को-स्टार जेसन शाह ने कहा कि वह बहुत “सावधान” थे।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.