City Headlines

Home » भारतीय अन्य पीढ़ी नेता लक्ष्मण हाके ने अपनी भूख हड़ताल समाप्त की है, और सरकार ने उन्हें चर्चा के लिए सम्मानित किया है।

भारतीय अन्य पीढ़ी नेता लक्ष्मण हाके ने अपनी भूख हड़ताल समाप्त की है, और सरकार ने उन्हें चर्चा के लिए सम्मानित किया है।

by Nikhil

जालना: ओबीसी नेता लक्ष्मण हाके ने छगन भुजबल की पुकार पर अपनी भूख हड़ताल स्थगित कर दी है। उन्होंने तथाकथित उनके वचनों में यह बयान दिया कि आरक्षण के मुद्दे पर उनकी संघर्षवादी आंदोलन जारी रहेगी। उनके विपक्षी छगन भुजबल ने व्यक्त किया कि महाराष्ट्र की अगली विधानसभा अधिवेशन के दौरान सर्वदलीय बैठक में ओबीसी आरक्षण के विषय पर विचार-विमर्श होगा। उन्होंने यह भी कहा कि सरकार ने उनकी मांगों को लेकर सकारात्मक दृष्टिकोण दिखाई है।

शुक्रवार को महाराष्ट्र सरकार के तीन मंत्रियों और एक विधान परिषद सदस्य ने जालना जिले के वाडीगोद्री गांव में ओबीसी कार्यकर्ताओं लक्ष्मण हाके और नवनाथ वाघमारे से मिलकर मुलाकात की। इस अवसर पर मंत्री अतुल सावे, उदय सामंत, गिरीश महाजन और विधान परिषद सदस्य गोपीचंद पडलकर ने धरना स्थल पर कार्यकर्ताओं से संवाद किया। शिवसेना के नवनिर्वाचित सांसद संदीपन भूमरे भी इस मौके पर मौजूद थे।

इस मुलाकात के बाद छगन भुजबल ने ओबीसी नेता लक्ष्मण हाके से भी आलोचना बिना मुलाकात की। उन्होंने ओबीसी आरक्षण के मुद्दे पर चर्चा के लिए आश्वासन दिया। इन घटनाओं के पश्चात लक्ष्मण हाके ने भूख हड़ताल समाप्त करने की घोषणा की, लेकिन उनका कहना है कि उनका आंदोलन अभी भी जारी रहेगा। वे सरकार द्वारा अपनी मांगों के प्रति सकारात्मक कदम न उठाने पर दोबारा अनशन की धमकी दे चुके हैं।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.