City Headlines

Home » भाजपा से उम्मीदवार न होने पर, बागी हुए भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह ने चुनाव लड़ने का फैसला किया है, जो काराकाट से लड़ेंगे।

भाजपा से उम्मीदवार न होने पर, बागी हुए भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह ने चुनाव लड़ने का फैसला किया है, जो काराकाट से लड़ेंगे।

भाजपा ने पहली सूची में आसनसोल से टिकट दिया, लेकिन पवन सिंह ने उसे नकार दिया। बिहार से इंतजार करते-करते उन्हें टिकट नहीं मिला। राजद में भी घूम आए थे, लेकिन वहाँ भी उन्हें कल की सूची में नहीं रखा गया। पवन सिंह को कांग्रेस से आस थी, पर उसका भी कुछ नहीं हुआ। अब उन्हें काराकाट से संभवत: निर्दलीय उतरना पड़ेगा।

by Nikhil

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह ने भारतीय जनता पार्टी की टिकट पर आसनसोल लोकसभा क्षेत्र से लड़ने को इनकार कर दिया था। उनकी उम्मीद थी कि भाजपा उन्हें किसी और स्थान पर टिकट दे देगी, लेकिन कुछ देर पहले भाजपा ने उम्मीदवारों की आखिरी लिस्ट जारी की, जिसमें पवन सिंह का नाम नहीं था। उन्हें कहीं से भी टिकट नहीं मिला। जिस सीट से वह लड़ना नहीं चाहते थे, वहाँ से वरीय नेता एसएस अहलूवालिया को उम्मीदवार बनाया गया है। अब पवन सिंह ने बिहार के काराकाट सीट से उतरने का एलान किया है, जो महागठबंधन में भाकपा माले के पास है। इसके बाद, पवन सिंह का निर्दलीय बनना संभावना है।

पवन सिंह ने पश्चिम बंगाल की आसनसोल लोकसभा सीट से भाजपा की टिकट पर उम्मीदवार बनने को इनकार किया था। उन्हें आरा से उम्मीदवार बनाने की इच्छा थी, लेकिन उन्हें आसनसोल से टिकट मिला। यह सुनें तो पवन सिंह ने खुद ही यह खबर सोशल मीडिया पर साझा की थी। उन्होंने धन्यवाद और मिठाई बांटते हुए विडियो भी शेयर किया था। लेकिन कुछ घंटे बाद ही उन्होंने स्पष्ट कर दिया कि वह आसनसोल से उम्मीदवार नहीं होंगे। पवन सिंह ने भाजपा की नेतृत्व को धन्यवाद अदा किया, लेकिन उन्होंने इस सीट से उम्मीदवार बनाने से इनकार कर दिया। इसके बाद तृणमूल के एक सदस्य ने भाजपा के खिलाफ मोर्चा खोला। उन्होंने यह कहकर सराहना की कि यह लोगों की शक्ति और इच्छाशक्ति का प्रतीक है।

इसके बाद सूत्रों के अनुसार, पवन सिंह की पहली पसंद आरा थी। भाजपा के एक सिनियर नेता से मिलकर उन्होंने अपनी प्राथमिकता बताई थी। लेकिन भाजपा ने उन्हें आसनसोल से टिकट दिया। इसके बाद जब भाजपा ने उन्हें आरा से टिकट नहीं दिया, तो पवन सिंह ने खुद कहा कि जो भी हो, सब ठीक है। लेकिन जब भाजपा ने आसनसोल सीट का टिकट भी दूसरे को दे दिया, तो पवन सिंह ने बिहार की काराकाट सीट से उतरने का ऐलान किया।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.