City Headlines

Home » बॉबी देओल ने 8 साल की उम्र में ही एक सुपरहिट फिल्म में काम किया था, जिसमें उनके पापा धर्मेंद्र लीड हीरो थे। इस फिल्म ने कमाई के रिकॉर्ड तोड़ दिए थे।

बॉबी देओल ने 8 साल की उम्र में ही एक सुपरहिट फिल्म में काम किया था, जिसमें उनके पापा धर्मेंद्र लीड हीरो थे। इस फिल्म ने कमाई के रिकॉर्ड तोड़ दिए थे।

by Nikhil

इन दिनों बॉलीवुड में अपने ग्रे किरदारों से चर्चा में रहने वाले बॉबी देओल की एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर से यह स्पष्ट होता है कि बॉबी की फिल्मों में शुरुआत एक हिट और सिल्वर जुबली फिल्म से हुई थी। यह जानकर आपको हैरानी होगी कि बॉबी ने छोटी उम्र में ही अपने करियर की शानदार शुरुआत की थी। जब बॉबी ने पहली बार एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा, तो वे अपने पिता के लिए भी बहुत भाग्यशाली साबित हुए थे। यह फिल्म थी ‘धरमवीर’, जिसमें बॉबी देओल ने अपने पिता धर्मेंद्र के बचपन की भूमिका निभाई थी। यह फिल्म 1977 में रिलीज़ हुई थी और इसकी कास्ट की लिस्ट में बॉबी देओल का नाम भी शामिल है।

इस फिल्म में धर्मेंद्र और जीतेंद्र मुख्य भूमिकाओं में थे, और उनके साथ जीनत अमान और नीतू सिंह भी थीं। धर्मेंद्र और जीतेंद्र ने इस फिल्म में जुड़वा भाइयों की भूमिका निभाई थी। यह फिल्म 1977 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी और 1970 के दशक की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक थी। इस फिल्म का इतना बड़ा जादू था कि यह सिल्वर जुबली हिट साबित हुई। छोटे से बॉबी देओल की जो तस्वीर आप देख रहे हैं, उसमें उनके हाथ में इसी फिल्म की सिल्वर जुबली ट्रॉफी है। इस तस्वीर को देखकर यह कहा जा सकता है कि बॉबी ने अपनी पहली ही फिल्म से हिट का दर्जा हासिल कर लिया था।

इस तस्वीर को देखकर लोग मजेदार टिप्पणियां कर रहे हैं। किसी ने लिखा, “वाह बॉबी पाजी और लिटिल धरम पाजी,” तो किसी और ने कहा, “पूत के पांव पालने में ही दिख जाते हैं।” एक अन्य व्यक्ति ने कहा, “वाह, अपने बॉबी पाजी बचपन से ही लोगों के फैन बन चुके थे।”

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.