City Headlines

Home » बेटी-बेटे की हत्या करने के बाद से लापता पिता ने की खुदकुशी, पुलिस ने कपड़े और फोटो से की पहचान

बेटी-बेटे की हत्या करने के बाद से लापता पिता ने की खुदकुशी, पुलिस ने कपड़े और फोटो से की पहचान

by Nikhil

पुलिस सूत्रों का कहना है कि पांच मई को दिल्ली पुलिस को सीसीटीवी कैमरे के जरिये मनीष के ऋषिकेश में होने के साक्ष्य मिले थे। उसके बाद से दिल्ली पुलिस वहां की धर्मशाला, आश्रम, अन्य जगहों पर तलाश कर रही थी, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं मिला था।

केशवपुरम के रामपुरा स्थित सैनी वाली गली में अपनी 13 साल की बेटी और 11 साल के बेटे की हत्या करने के बाद से लापता पिता मनीष ने ऋषिकेश में खुदकुशी कर ली। 10 मई को उनका शव ऋषिकेश स्थित गंगा से बरामद हुआ है। गुरुवार को दिल्ली पुलिस और परिवार वालों ने मृतक के कपड़ों और फोटो से पहचान कर ली। वहां की पुलिस ने पहचान के लिए 72 घंटे रखने के बाद शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

पुलिस सूत्रों का कहना है कि पांच मई को दिल्ली पुलिस को सीसीटीवी कैमरे के जरिये मनीष के ऋषिकेश में होने के साक्ष्य मिले थे। उसके बाद से दिल्ली पुलिस वहां की धर्मशाला, आश्रम, अन्य जगहों पर तलाश कर रही थी, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं मिला था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि गुरुवार को दिल्ली पुलिस को पता चला कि 10 मई को ऋषिकेश के मुनी की रेती इलाके में उत्तराखंड पुलिस को गंगा से एक अज्ञात शव मिला था। उसके पास से कोई दस्तावेज नहीं मिलने पर मृतक की पहचान नहीं हो पाई थी।
पुलिस ने शव मिलने की जानकारी आसपास के थानों में देकर उसकी पहचान के लिए शव को 72 घंटे के लिए रख लिया। उसके बाद उत्तराखंड पुलिस ने मृतक के कपड़े और फोटो रखने के बाद शव का अंतिम संस्कार कर दिया। उधर मनीष की तलाश करते हुए पुलिस आसपास के थाने इलाके में पहुंची। गुरुवार को दिल्ली पुलिस और परिवार वालों ने 10 मई को मिले शव के फोटो और कपड़े के जरिये मनीष की पहचान कर ली।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.