City Headlines

Home » बुमराह की गेंद पर चकमा खा गए नरेन, अजीब तरीके से हुए बोल्ड

बुमराह की गेंद पर चकमा खा गए नरेन, अजीब तरीके से हुए बोल्ड

by Nikhil

इससे पहले बारिश के कारण मैच दो घंटा 15 मिनट की देरी से शुरू हुआ। बारिश ने इस मैच में खलल डाला जिससे मुकाबले को 16-16 कराने का फैसला किया गया। मुंबई ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया और गेंदबाजों ने कप्तान का फैसला सही साबित करने में देर नहीं लगाई।

मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने ईडन गार्डेंस पर खेले जा रहे मैच के दौरान कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के सलामी बल्लेबाजी सुनील नरेन को चकमा दिया और इन स्विंग डालकर बोल्ड कर दिया। नरेन बुमराह की गेंद पढ़ नहीं सके और खाता खोले बिना पवेलियन लौटे। बुमराह की इस गेंद को देखकर हर कोई अचंभित रह गया।

बारिश के कारण देरी से शुरू हुआ मैच
इससे पहले बारिश के कारण मैच दो घंटा 15 मिनट की देरी से शुरू हुआ। बारिश ने इस मैच में खलल डाला जिससे मुकाबले को 16-16 कराने का फैसला किया गया। मुंबई ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया और गेंदबाजों ने कप्तान का फैसला सही साबित करने में देर नहीं लगाई। केकेआर शुरुआती झटकों से नहीं उबर सकी और टीम ने 16 ओवर में सात विकेट पर 157 रन बनाए। केकेआर के लिए वेंकटेश अय्यर ने 21 गेंदों पर छह चौकों और दो छक्कों की मदद से 42 रन बनाए। मुंबई की ओर से तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और अनुभवी स्पिनर अमित मिश्रा ने दो-दो विकेट अपने नाम किए।
बुमराह ने नरेन को चौंकाया
केकेआर की पारी में दूसरा ओवर डालने आए जसप्रीत बुमराह ने पहली गेंद पर नरेन को बोल्ड किया। नरेन बुमराह की गेंद समझ नहीं सके और उन्होंने ऑफ स्टंप पर जाती गेंद को नहीं खेलने का फैसला किया और बोल्ड हो गए। बुमराह ने अपनी बेहतरीन गेंद से नरेन को चौंकाया। नरेन को लगा कि गेंद आउट स्विंग होगी, लेकिन यह इन स्विंग साबित हुई और बुमराह ने यॉर्कर लैंथ पर सीधे नरेन का ऑफ स्टंप उखाड़ दिया।
नरेन के नाम दर्ज हुआ अनचाहा रिकॉर्ड
बुमराह की गेंद पर आउट होने वाले नरेन खाता खोले बिना पवेलियन लौटे। यह टी20 क्रिकेट में 44वीं बार था जब नरेन शून्य पर आउट हुए। टी20 इतिहास में यह किसी भी बल्लेबाज द्वारा सर्वाधिक बार शून्य पर आउट होने का रिकॉर्ड है। नरेन के नाम इस तरह अनचाहा रिकॉर्ड दर्ज हो गया। नरेन ने एलेक्स हेल्स को पीछे छोड़ा जो टी20 क्रिकेट में 43 बार खाता खोले बिना आउट हुए। नरेन आईपीएल में 16वीं बार शून्य पर आउट हुए हैं।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.