City Headlines

Home » बिग बॉस में एक सामान्य प्रश्न होता है – क्या इस रियलिटी शो में सब कुछ स्क्रिप्टेड होता है? क्या प्रतिभागी निर्दिष्ट निर्देशों के अनुसार ही चलते हैं? इस पर मेकर्स का कोई जवाब नहीं है।

बिग बॉस में एक सामान्य प्रश्न होता है – क्या इस रियलिटी शो में सब कुछ स्क्रिप्टेड होता है? क्या प्रतिभागी निर्दिष्ट निर्देशों के अनुसार ही चलते हैं? इस पर मेकर्स का कोई जवाब नहीं है।

by Nikhil

मुंबई से प्रियंका सिंह। बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में इस बार अनिल कपूर होस्ट के रूप में उपस्थित होंगे, जबकि रणवीर शौरी इस शो के प्रतिभागी बनेंगे। शो में उनका हिस्सा लेने से वे इसका फायदा उठाएंगे, और उनकी आगामी फिल्म ‘एक्सीडेंट ऑर कॉन्स्पिरेसी: गोधरा’ भी जल्द ही प्रदर्शित होने वाली है।
वर्तमान में उनका प्रस्तुत शो दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है। रणवीर शौरी ने इस बारे में कहा था, “मुझे इस शो के लिए कई बार फोन कॉल आए थे। लगता है इनके पास जो खाली बैठे एक्टर्स की लिस्ट होती है, उसमें मेरा नाम हर साल शामिल होता है। इस बार कोई काम नहीं था, तो मैंने यह शो कर लिया।”
गली बॉय से चर्चित रैपर नैजी ने बिग बॉस ओटीटी 3 में आने का कारण बताते हुए कहा, “मैंने यहां प्रासंगिक रहने के लिए आया हूं, ताकि लोगों को याद रहूं। बहुत समय से अवलोकन में नहीं था।”

उनके अलावा, गायिका नेहा भसीन भी बिग बॉस ओटीटी 3 को महत्वपूर्ण मंच मानती हैं। उन्होंने इस शो में प्रवेश करने के निर्णय पर कहा कि 20 साल के संगीती करियर में उन्होंने बहुत मेहनत की है और अपना नाम बनाया है, लेकिन कई लोग उन्हें पहचान नहीं पाते थे। इस शो से उन्हें नयी पहचान मिलने की उम्मीद है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.