City Headlines

Home » बिग बॉस ओटी 3 में, जब कुत्ते ने एक्ट्रेस के होंठ काट लिए, उसके बावजूद सर्जरी के बाद भी निशान नहीं गया तो…

बिग बॉस ओटी 3 में, जब कुत्ते ने एक्ट्रेस के होंठ काट लिए, उसके बावजूद सर्जरी के बाद भी निशान नहीं गया तो…

by Nikhil

बिग बॉस ओटीटी 3 का शुरुआती एपिसोड दर्शकों को बेहद रोमांचित कर चुका है। इस बार शो के होस्ट बॉलीवुड के वेटरन अभिनेता अनिल कपूर हैं, जिन्होंने हर कंटेस्टेंट का ढंग से स्वागत किया और उन्हें शो के माहौल में बहुत आरामदायक महसूस कराया। इस सीजन में वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका दीक्षित समेत बॉलीवुड के स्टार्स जैसे रणवीर शौरी भी शामिल हो गए हैं। टीवी से लेकर सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर और यूट्यूबर्स तक, हर क्षेत्र से लोगों ने इस बार कंटेस्टेंट के रूप में भाग लिया है।

शो की एक्ट्रेस सना मकबूल ने एक बड़ा खुलासा किया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया। उन्होंने बताया कि एक दिन उनके होंठ पर कुत्ते ने हमला किया था, जिसके चलते उन्हें सर्जरी के जरिए इलाज करवाना पड़ा। इस अजीब घटना के बारे में उनके को-कंटेस्टेंट पौलोमी दास से बात करते हुए, वहां दोनों ने अपने जीवन की कुछ दर्दनाक घटनाओं को साझा किया। पौलोमी ने भी अपने बारे में ब्रेन हेमरेज के बारे में बताया, जिसके कारण उन्हें कुछ समय तक याद नहीं रहा। इस बात से सबको चौंका है, और यह दिखाता है कि बिग बॉस ओटीटी 3 में हर कंटेस्टेंट की जिंदगी के पीछे छुपी हुई कहानियां कितनी गहरी और अनसुनी हो सकती हैं।

बिग बॉस ओटीटी 3 का पहला एपिसोड दर्शकों को बेहद रोमांचित कर चुका है। शो की मंच संभालने वाले अनिल कपूर ने उसे एक उत्कृष्ट रंगीनी दी, जब उन्होंने हर कंटेस्टेंट का बधाई देकर उन्हें शो में स्वागत किया। इस सीजन में वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका दीक्षित जैसे चेहरे शामिल हो गए हैं। अब इस शो में अब अभिनेत्री नजर आ रहीं है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.