City Headlines

Home » बिग बॉस ओटीटी 3 के लॉन्च इवेंट में: घर में पहुंचते ही प्रतियोगीयों के बीच बिस्तर पर हुई तकरार, जानें कौन-कौन ने किया एंट्री

बिग बॉस ओटीटी 3 के लॉन्च इवेंट में: घर में पहुंचते ही प्रतियोगीयों के बीच बिस्तर पर हुई तकरार, जानें कौन-कौन ने किया एंट्री

by Nikhil

बिग बॉस ओटीटी 3 का प्रीमियर लाइव अपडेट: जियोसिनेमा ने अपने दर्शकों को रियलिटी शो के तीसरे सीजन के साथ वापसी पर बुलाया है। इस बार, अनिल कपूर ने होस्टिंग की कुर्सी संभाली हैं। उन्होंने शो के उद्घाटन में खुद को पेश किया है और अपने जश्नबाजी से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया है।

इसी संदर्भ में, शो के स्तार कंटेस्टेंट नंबर 7 के रूप में टीवी पत्रकार दीपक चौरसिया भी उपस्थित हैं। उन्होंने अनिल कपूर के साथ एक मस्तीभरे देब्यू पर मंच साझा किया है और अपने प्रथम दिन की कठोर भिड़ंत के साथ घर में एंट्री की है।

लव कटारिया, जो बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव के अच्छे दोस्त माने जाते हैं, ने घर में छठे प्रतियोगी के रूप में एंट्री की। उनके यूट्यूब चैनल पर 1.8 मिलियन सब्सक्राइबर हैं और उन्होंने विशाल के साथ शो में प्रतिस्पर्धा में भाग लिया।

सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटी बन चुके विशाल पांडे अब बिग बॉस ओटीटी 3 के पांचवें प्रतियोगी के रूप में उभरे हैं। उन्होंने खुद को एक फैशन ब्लॉगर और स्टाइल इंस्पिरेशन के रूप में प्रस्तुत किया है। उनके इंस्टाग्राम पर 9 मिलियन फॉलोअर्स हैं और वे वहाँ फिटनेस और फैशन से जुड़ी सलाह भी देते हैं।

‘खतरों के खिलाड़ी’ की प्रतिभा से परिचित सना मकबूल अब बिग बॉस ओटीटी 3 में अपनी खूबसूरती के साथ दिखाई दे रही हैं। उन्होंने शो के चौथे प्रतियोगी के रूप में एंट्री की है और अपने डांस के जरिए सबका ध्यान आकर्षित किया।

अनिल कपूर ने शो के तीसरे कंटेस्टेंट के रूप में शिवानी कुमारी को बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में स्वागत किया। शिवानी, जो एक यूट्यूब ब्लॉगर हैं, उत्तर प्रदेश से हैं और उन्होंने अपनी गांव की ज़मीन के साथ शो में प्रवेश किया। उनकी एंट्री के साथ ही उन्होंने अनिल कपूर के सामने अपने दर्दभरे भाव व्यक्त किए और बताया कि वे यूट्यूब पर ब्लॉगिंग करके अपनी कमाई करती हैं। उनकी बातचीत में देसी अंदाज़ में विवादित मुद्दों पर भी चर्चा हुई।

दूसरे कंटेस्टेंट के रूप में एक्टर रणवीर शौरी ने शो में प्रवेश किया। उन्होंने अपनी एक्टिंग अदाओं से सबका मन मोह लिया और घर में धमाल मचाने का वायदा किया। उनका स्वागत अनिल कपूर ने किया और शो की महफिल में उनके प्रवेश का जश्न मनाया।

इस साल के बिग बॉस ओटीटी में अनिल कपूर की बेहद मनोरंजक कॉमेंट्री भी देखने को मिल रही है। शो की शुरुआत में ही वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका गेरा दीक्षित ने शो को रंगीनी दे दी है, जिन्होंने अपनी खूबसूरती से सबका ध्यान आकर्षित किया। उनके साथ अनिल ने कई बड़े-बड़े सवाल भी पूछे, जिनमें उनकी ज़िंदगी की कुछ बातें भी सामने आईं।

इस बार के शो में नए नियम भी हैं, जिन्हें लेकर दर्शकों के बीच बड़ी उत्सुकता है। एक बाहरी जानकारी वाला भेदी भी होगा, जो घरवालों को बाहर की ताज़ा खबरें देगा।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.