City Headlines

Home » फिल्मों को रिलीज़ नहीं किया गया, और न ही उनके ट्रेलर लॉन्च किये गए, फिर भी दक्षिणी भारतीय फिल्मों में से ये पाँच फिल्में 1000 करोड़ रुपये कमा लेंगी।

फिल्मों को रिलीज़ नहीं किया गया, और न ही उनके ट्रेलर लॉन्च किये गए, फिर भी दक्षिणी भारतीय फिल्मों में से ये पाँच फिल्में 1000 करोड़ रुपये कमा लेंगी।

by Nikhil

पिछले कुछ सालों में टॉलीवुड की तरह ही साउथ की फिल्मों का जादू दर्शकों पर छा गया है। बाहुबली, केजीएफ, पुष्पा, आरआरआर जैसी फिल्मों ने साउथ इंडस्ट्री को बेहद लोकप्रिय और लाभदायक बना दिया है। अब लोग साउथ की फिल्मों के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कमाई के मामले में भी साउथ की फिल्में बॉलीवुड फिल्मों को टक्कर दे रही हैं। साउथ के बड़े स्टार अब कमाई के मामले में भी बॉलीवुड को पीछे छोड़ने के लिए उतावले हैं। आइए आज उन आगामी फिल्मों की बात करें जिनमें ना तो रिलीज हुई है और न ही उनके ट्रेलर आए हैं, लेकिन फिर भी ये फिल्में एक हजार करोड़ की कमाई कर सकती हैं।

1. **पुष्पा 2**
अल्लू अर्जुन की पुष्पा ने साउथ के साथ ही हिंदी पट्टी में भी जमकर कमाई की है। फिल्म की धमाकेदार सफलता के बाद मेकर्स ने पुष्पा के दूसरे पार्ट की घोषणा की थी। अल्लू अर्जुन के साथ इस फिल्म में रश्मिका मंदाना ने भी अहम भूमिका निभाई थी। इस साल पुष्पा का दूसरा पार्ट रिलीज होने जा रहा है। पुष्पा 2 के स्ट्रीमिंग अधिकारों के लिए नेटफ्लिक्स के साथ एक डील हो चुकी है, जिसकी कीमत 250 करोड़ रुपये है।

2. **कल्कि 2898 एडी**
बाहुबली फेम प्रभास के साथ कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) फिल्म बन रही है, जिसकी बजट 600 करोड़ रुपये है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण जैसे बॉलीवुड स्टार भी होंगे। फिल्म का फर्स्ट लुक आ चुका है और इसके ओटीटी राइट्स 375 करोड़ में बिके हैं, जो अब तक का रिकॉर्ड है। फिल्म को तेलुगु, तमिल, और दूसरी दक्षिणी भारतीय भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। इस पैन इंडिया फिल्म के डिजिटल राइट्स को अमेजन प्राइम वीडियो ने 200 करोड़ रुपये में खरीदा है।

देवारा
जूनियर एनटीआर की मोस्ट अवेटेड फिल्म देवारा इसी साल अक्टूबर में रिलीज होने जा रही है और इस स्टार के फैंस में इस फिल्म के प्रति बहुत उत्साह है। इसके साथ ही, फिल्म में जूनियर एनटीआर के साथ सैफ अली खान और जाह्नवी कपूर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म को सभी भाषाओं में ओटीटी पर स्ट्रीम करने के अधिकार नेटफ्लिक्स ने 155 करोड़ रुपये में खरीदे हैं।

गेम चेंजर
आरआरआर से लोगों के चहेते बन चुके राम चरण की मोस्ट अवेटेड फिल्म गेम चेंजर भी इसी साल रिलीज हो रही है। फिल्म में राम चरण के साथ खूबसूरत कियारा आडवाणी नजर आएंगी। इस फिल्म को साउथ भाषाओं में स्ट्रीम करने के अधिकार प्राइम वीडियो ने 105 करोड़ रुपये में खरीदे हैं। साथ ही, उत्तर भारतीय भाषाओं के राइट्स के लिए भी जी 5 के साथ डील हुई है।

ओजी (OG)
साउथ के सुपरस्टार पवन कल्याण द्वारा प्रस्तुत की जा रही फिल्म “ओजी” के जरिए फिर से उनके फैंस के बीच क्रेज का दौर आ रहा है। इस फिल्म का सितंबर में रिलीज होने का अनुमान है। नेटफ्लिक्स ने 90 करोड़ में इसकी स्ट्रीमिंग राइट्स खरीद ली है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.