City Headlines

Home » प्रभास की फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ में श्रीकृष्ण का किरदार किसने निभाया था? वह छोटे से रोल में लेकिन सारी लाइमलाइट चुरा ली।

प्रभास की फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ में श्रीकृष्ण का किरदार किसने निभाया था? वह छोटे से रोल में लेकिन सारी लाइमलाइट चुरा ली।

by Nikhil

प्रभास की फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। इस नाग अश्विन द्वारा निर्देशित माइथोलॉजिकल और साइंस-फिक्शन फिल्म में प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन ने दर्शकों को दीवाना बना दिया है। पहले दिन ही फिल्म ने भारत में 95 करोड़ और वैश्विक रूप से 180 करोड़ का कलेक्शन किया है, जिससे यह भारत की तीसरी सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के किरदार की विशेष प्रशंसा हो रही है, और इसमें कई स्टार्स भी कैमियो में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म का एक सीन जिस पर सबसे ज्यादा बहस हो रही है, वह है भगवान श्रीकृष्ण का।

प्रभास और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ में एक ऐसा सीन है, जिसमें भगवान श्रीकृष्ण का दर्शन होता है। इस सीन में भगवान कृष्ण की भूमिका निभाने वाले अभिनेता का चेहरा संवेष्टित नहीं है, जिसके कारण कई दर्शकों को उनकी पहचान में कठिनाई हो गई। अब स्पष्ट हो चुका है कि इस महत्वपूर्ण भूमिका में तमिल अभिनेता कृष्णकुमार ने अपने अद्वितीय अभिनय से चर्चा की है। उन्होंने इस फिल्म को एक नए आयाम दिया है और दर्शकों को विस्मित कर दिया है अपने कृष्ण अवतार से।

गुरुवार को अभिनेता केके ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने अपने फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ में भगवान श्रीकृष्ण के रूप में अपनी उपस्थिति का खुलासा किया। उन्होंने वीडियो के साथ लिखा, “एक महान फिल्म की शुरुआत करना और इस विशेष कैरेक्टर को निभाना मेरे लिए बहुत सम्मान की बात है। बहुत-बहुत आभारी हूं।

कृष्णकुमार एक प्रसिद्ध तमिल अभिनेता हैं, जिन्होंने 2010 में ‘कधलागी’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। उनके अद्वितीय अभिनय ने फिल्म ‘सोरारई पोटरू’ में चैतन्य के रूप में लोकप्रियता प्राप्त की। उन्होंने अभिनय के साथ-साथ ‘मारन’ जैसी फिल्मों में भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं और द लिटिल थिएटर ग्रुप के आर्टिस्टिक डायरेक्टर भी हैं।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.