City Headlines

Home » प्रधानमंत्री मोदी ने पाकिस्तान को ऐसे देश के रूप में चित्रित किया है जो आतंकवादी गतिविधियों को प्रोत्साहित कर रहा है…

प्रधानमंत्री मोदी ने पाकिस्तान को ऐसे देश के रूप में चित्रित किया है जो आतंकवादी गतिविधियों को प्रोत्साहित कर रहा है…

by Nikhil

वर्तमान में लोकसभा चुनाव 2024 का माहौल भारत में गर्माया हुआ है। केंद्र सरकार अपने कामों के जश्न मना रही है, जबकि पाकिस्तान, हमारा पड़ोसी देश, वित्तीय मुश्किलों का सामना कर रहा है। प्रधानमंत्री मोदी ने चुनावी रैली में पाकिस्तान पर निशाना साधते हुए कहा कि वहां का देश, जो पहले आतंक को प्रोत्साहित करता था, अब आटे के लिए संघर्ष कर रहा है।

पीएम मोदी ने दमोह की रैली में पाकिस्तान पर तीखा निशाना साधते हुए कहा कि वैश्विक स्थिति के कई देशों का अस्तित्व खतरे में है। अनेक देश आर्थिक संकट का सामना कर रहे हैं, और हमारा पड़ोसी देश, जो पहले आतंकवाद के संगठनों को समर्थन देता था, अब आटा की आपूर्ति के लिए संघर्ष कर रहा है। मोदी जी ने उज्जवलता का संदेश देते हुए कहा कि उनकी सरकार राष्ट्र प्रथम के सिद्धांतों पर अड़ियान है। उन्होंने अपनी सरकार को किसी भी दबाव में नहीं आने दिया और किसी के सामने झुकने की कोई बात नहीं कही।

उन्होंने आगामी पांच वर्षों की महत्वपूर्णता पर ध्यान केंद्रित किया। मोदी जी ने कहा कि विश्व में स्थिरता और शक्ति के लिए भारत में एक मजबूत और स्थिर सरकार की जरूरत है। उन्होंने बताया कि कोरोना महामारी के दौरान, भारत सरकार ने अपने नागरिकों को विदेश से वापस लाने में सफलता प्राप्त की। जब दुनिया विविध युद्धों की ओर बढ़ रही है, तो एक ऐसी सरकार की आवश्यकता है जो हर संभावित संकट का सामना कर सके।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.