City Headlines

Home » पाकिस्तान से हथियार मंगवाकर सलमान पर हमला करने की साजिश रच रहे थे लॉरेंस गैंग के सदस्यों को पकड़ा गया।

पाकिस्तान से हथियार मंगवाकर सलमान पर हमला करने की साजिश रच रहे थे लॉरेंस गैंग के सदस्यों को पकड़ा गया।

by Nikhil

बॉलीवुड के सितारे सलमान खान को खतरा आए दिनों का सामना करना पड़ रहा है। उन पर एक बार फिर से हमला करने की साजिश बनाई गई थी, लेकिन मुंबई पुलिस ने इसे नाकाम कर दिया है। नवी मुंबई पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनमें लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सदस्य भी शामिल हैं।

नवी मुंबई पुलिस ने खुलासा किया कि आरोपी गुंडे पनवेल में सलमान खान की कार पर हमला करने की साजिश रच रहे थे। इसके लिए कार को छलनी करने के लिए पाकिस्तान से हथियार मंगवाने की भी योजना बनाई गई थी। मामले में पुलिस ने अब तक लॉरेंस बिश्नोई, अनमोल बिश्नोई, गोल्डी बराड़, संपत नेहरा समेत 17 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान हुई
इन गिरफ्तार आरोपियों का नाम धनंजय या अजय कश्यप, गौरव भाटिया या नाहवी, वासपी या वसीम चिकना और रिजवान या जावेद खान के रूप में है।

Ak- 47 से कार को छलनी करने की थी साजिश
कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इन आरोपियों ने फार्म हाउस और कई जगहों की रेकी की थी। इन गुंडों को सलमान खान पर Ak- 47 सहित कई अन्य हथियारों से फायरिंग करने का आदेश मिला था। पुलिस ने कई वीडियो आरोपियों के मोबाइल से बरामद किए हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, पूछताछ के दौरान, आरोपियों ने खुलासा किया कि अजय कश्यप पाकिस्तान में डोगा नामक एक व्यक्ति के संपर्क में था, जो एम-16, एके-47 और एके-92 खरीदने के लिए काम करता है।

14 अप्रैल को हुई थी अपार्टमेंट पर फायरिंग
पहले, 14 अप्रैल को, सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के सामने सुबह पांच बजे फायरिंग की गई थी। दो बाइक से आए हमलावरों ने पांच राउंड फायर किए थे। फायरिंग के समय, सलमान अपने घर में ही थे। घटना के बाद, सलमान के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। दो दिन बाद ही, फायरिंग करने वाले दोनों आरोपी गिरफ्तार किए गए थे। खान को लॉरेंस बिश्नोई-गोल्डी बराड़ गैंग ने जान से मारने की धमकी दी थी।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.