City Headlines

Home » पवित्रा गौड़ा, सुपरस्टार की गर्लफ्रेंड, मर्डर मिस्ट्री में शामिल हो गई।

पवित्रा गौड़ा, सुपरस्टार की गर्लफ्रेंड, मर्डर मिस्ट्री में शामिल हो गई।

by Nikhil

दर्शन थूगुदीप और पवित्रा गौड़ा कैसे गिरफ्तार हुए, यह जानकर लोगों में अफ़सोस है। ये कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के प्रमुख चेहरे हैं, और उन्हें एक गुमनाम मर्डर के मामले में गिरफ़्तार किया गया है। इस मामले में पुलिस को दर्शन का भी शामिल होने का आशंका है। पवित्रा गौड़ा का नाम भी इस मर्डर मिस्ट्री के तंग धागों से जुड़ा हुआ है, जिससे लोगों के मन में सवाल उठ रहे हैं।

पवित्रा गौड़ा, कन्नड़ सुपरस्टार दर्शन की लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में सफलता पाने के लिए कई कोशिशें की, लेकिन फिर भी सही मौका नहीं मिला। इसके बाद, उन्होंने एक फेमस फिल्म फोटोग्राफर से अपना पोर्टफोलियो बनवाया और विभिन्न जगहों पर पहुंचकर अपनी प्रतिभा को प्रदर्शित किया। जब कोई अच्छा ऑफर नहीं मिला तो उन्होंने अपने लाइफ में एक नया मोड़ लिया और संजय नाम के व्यक्ति से विवाह कर लिया। इस बीच, उनका नाम एक्टर दर्शन से जुड़ा।

2024 में, पवित्रा ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से धमाकेदार खबर बांटी कि वह और दर्शन दोनों लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं। इस पोस्ट के बाद से, उनका नाम सोशल मीडिया पर छाई हुई है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो साझा की, जिसमें वह दर्शन के साथ दिखाई दी और लिखा, “10 साल हो गए, अभी और बाकी है। धन्यवाद दर्शन कि तुम हमेशा मेरे साथ खड़े हो।” उनकी इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी थी।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.