City Headlines

Home » पटना: डांडिया रात्रि में झगड़े के बाद हुआ हर्ष का क़त्ल… आरोपी चंदन यादव ने खोला राज, बताया क्यों किया पीट-पीटकर हत्या।

पटना: डांडिया रात्रि में झगड़े के बाद हुआ हर्ष का क़त्ल… आरोपी चंदन यादव ने खोला राज, बताया क्यों किया पीट-पीटकर हत्या।

by Nikhil

Gefälschte Rolex-Uhren in der Schweiz zu verkaufen, billige replica uhren kaufen im Präsidentenstil mit hoher Qualität zu verkaufen, Rolex-Imitationsuhren online kaufen.

Acquista i migliori orologi replica di lusso su https://orologireplica.is offre orologi replica di Rolex, Panerai, Tag Heuer, Omega e altri a prezzi bassi.

Best quality replica watches uk is swiss watches at alewatches.co.uk,sale 1:1 best replica fake watches, high-quality swiss movement.

पटना के एक कॉलेज में हर्ष राज की हत्या में पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। अब पुलिस ने हत्या के मुख्य आरोपी चंदन यादव को गिरफ्तार कर लिया है। चंदन एक वामपंथी छात्र है, जो AISA संगठन से जुड़ा हुआ है, और हर्ष के ही कॉलेज में अंतिम वर्ष का छात्र है। पुलिस के साथ जांच में, चंदन ने हर्ष की हत्या के पीछे की पूरी कहानी बताई।

पटना के लॉ कॉलेज में हर्ष नामक एक छात्र नेता को बर्बरता से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया। हर्ष, जो वैशाली के निवासी थे, पटना में अपनी शिक्षा प्राप्त कर रहे थे और छात्र राजनीति में अपना दम दिखा रहे थे, पर इसके पहले ही उनके साथ यह अत्याचार हुआ। इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना ने पटना पुलिस और कानूनी अधिकारों को जटिल सवालों के सामने खड़ा कर दिया। पुलिस सवालों से घिरी थी, लेकिन 24 घंटों के भीतर वे तेजी से कठिन कार्रवाई में आगे बढ़े। एसआईटी टीम की गठन हुई और इस मामले में एक छात्र को गिरफ्तार किया गया, जिससे मामले की राज की पर्दाफाश हुई।

इस मामले में पटना पुलिस ने चंदन यादव को गिरफ्तार किया है। चंदन वामपंथी छात्र संगठन AISA से जुड़ा हुआ है। उन्होंने हर्ष के साथ पुरानी रंजिश को लेकर हत्या की साजिश रची। चंदन भी पटना कॉलेज का छात्र है और वे पटना के बिहटा के निवासी हैं। इस मामले में अन्य आरोपियों की भी पुलिस ने पहचान द्वारा गिरफ्तारी की है।

पटना SSP राजीव मिश्रा ने घटना की जानकारी देते हुए कहा, “चंदन इस मामले का मुख्य आरोपी है और हम उसके संदर्भ में और जांच कर रहे हैं।” इस घटना के समय 22 वर्षीय हर्ष परीक्षा केंद्र से बाहर आ रहा था और उसकी पिटाई हुई थी, जिससे उन्हें घायल कर दिया गया और बाद में उनकी मौत हो गई।

पुलिस हिरासत में चंदन यादव ने अपने अपराध की स्वीकृति की और अन्य आरोपियों की पहचान भी की। उन्होंने बताया कि पिछले साल के दशहरे के दौरान डांडिया नाइट में हर्ष के साथ तकरार हुई थी और उसके बाद से हर्ष उनके लिए किसी की नजरें बन गए थे। इस दिशा में उन्होंने उसका मर्डर कर दिया। इसके बाद वह अपने गांव बिहटा चला गया था, जहां से पुलिस ने उसे हिरासत में लिया। पटना के पूर्वी एएसपी भारत सोनी ने कहा कि अन्य आरोपियों को भी जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

हत्या के बाद पटना में बहस जारी है। छात्रों ने मंगलवार को प्रदर्शन किया, जिसमें उन्हें पुलिस से झड़प हो गई। इसके बावजूद, पुलिस ने छात्रों को समझाया कि चुनाव के समय विवाद की जगह शांति और शिक्षा का होना चाहिए। अब इस मामले में तेजी से कार्रवाई होगी।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.