City Headlines

Home » न्यूयॉर्क की पिच का प्रभाव, संभावित एकादश, दोनों टीमों का अब तक का रिकॉर्ड – इन सभी मुद्दों पर चर्चा करने के लिए, चलिए हिंदी में सभी जानकारी प्राप्त करें।

न्यूयॉर्क की पिच का प्रभाव, संभावित एकादश, दोनों टीमों का अब तक का रिकॉर्ड – इन सभी मुद्दों पर चर्चा करने के लिए, चलिए हिंदी में सभी जानकारी प्राप्त करें।

by Nikhil

आज टी-20 विश्व कप के आठवें मैच में भारत और आयरलैंड टीमें मैदान में उतरेंगी। भारतीय टीम इस टूर्नामेंट का उत्तरारंभ जीत के साथ करना चाहेगी। पहले अभ्यास मैच में भारत ने बांग्लादेश को 60 रनों से हराया था। आयरलैंड और भारत दोनों ही टीमें इस टूर्नामेंट में अपना पहला मैच खेलेंगी। आयरलैंड एक अचानक बदलाव कर सकने वाली टीम है। हाल ही में, जब वे पाकिस्तान के खिलाफ खेल रहे थे, तो उन्होंने उन्हें हराया था। ऐसे में, भारतीय टीम इस मैच को ध्यान से नहीं लेगी। आयरलैंड की टीम भारत को पराजित करने की संभावनाएं बनाए रखेगी। उनके पास वे खिलाड़ी हैं जो मैच को उलट सकते हैं। एक बार याद दिलाएं कि इस टूर्नामेंट में पहले भी भारत और आयरलैंड के बीच मुकाबला हुआ था और उसमें भारत ने जीत हासिल की थी।

साल 2009 के टी-20 विश्व कप में, भारत ने आयरलैंड को पराजित किया था। अब तक, आयरलैंड ने T20 इंटरनेशनल में कुल 163 मैच खेले हैं, जिनमें 68 में उन्हें जीत मिली है। 86 मैचों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है, 2 मैच टाई हुए हैं, और 7 मैचों में कोई परिणाम नहीं आया।

भारत बनाम आयरलैंड (India vs Royal Ireland) – T20 इंटरनेशनल में अब तक दोनों टीमों के बीच 7 मैच हुए हैं, जिनमें सभी मैच भारतीय टीम ने जीते हैं। टी-20 विश्व कप में भी दोनों टीमों के बीच एक ही मुकाबला हुआ था, जिसमें भारतीय टीम ने जीत हासिल की थी।

नासाउ काउंटी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम की पिच तय संख्या के चारों तरफ फैली हुई है, जहां आज इंडिया और आयरलैंड के बीच T20 विश्व कप मैच होने वाला है। इस खास मैदान पर बल्लेबाजों को रन बनाने में कठिनाई हो रही है, क्योंकि ड्रॉप इन पिच के उपयोग का इस्तेमाल किया जा रहा है। यहां की मिट्टी एडिलेड से आई है, जिससे गेंदबाजों को मदद मिल रही है। मैदान नया है और उसका बाउंस हल्का है, जिससे आउटफील्डिंग कमजोर है। कप्तान रोहित ने इस पिच के बारे में कहा कि गेंदबाजों की भूमिका बहुत महत्वपूर्ण है। इसे देखते हुए हमने अपनी टीम को इस अनुसार तैयार किया है।

न्यूयॉर्क के मौसम विभाग के अनुसार, सुबह के समय आसमान साफ रहने और तापमान 30 डिग्री तक पहुंचने की उम्मीद है। हालांकि, हल्की बारिश का भी संभावना है और हवा में नमी की स्तिथि 54% हो सकती है।

मैच का प्रेडिक्शन (T20 विश्व कप | भारत बनाम आयरलैंड)
इस मैच में, भारतीय टीम को मिलीबगी बहुत है। उन्हें 95% के साथ जीत के दावेदार माना जा रहा है। हालांकि, आयरलैंड की टीम के खिलाड़ियों में कुछ करिश्माई ताकत हो सकती है, इसलिए मैच के नतीजे में उलटफेर हो सकता है। यहां, जीत की पूरी संभावना दोनों टीमों के साथ है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.