City Headlines

Home » नीली आंखों वाली… एक व्याकुलता भरा चेहरा, राहा के नवीनतम वीडियो ने उनके चार्म पर अपना जादू छोड़ दिया, जिसे देखकर उनके प्रशंसक बार-बार उनके प्रेम में पागल हुए।

नीली आंखों वाली… एक व्याकुलता भरा चेहरा, राहा के नवीनतम वीडियो ने उनके चार्म पर अपना जादू छोड़ दिया, जिसे देखकर उनके प्रशंसक बार-बार उनके प्रेम में पागल हुए।

by Nikhil

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बेटी राहा कपूर लगातार अपनी खूबसूरती और क्यूटनेस से सबका ध्यान अपनी ओर खींचती रहती हैं। वे अक्सर मां और पापा के साथ स्पॉट की जाती हैं, जिस दौरान उनके व्यक्तित्व के अंदर की बातें उनके एक्सप्रेशन्स से स्पष्ट हो जाती हैं। हाल ही में भी, जब वे मां और पापा के साथ नजर आईं, उनकी क्यूटनेस ने सभी की नजरें अपनी ओर मोड़ ली। राहा के व्यक्तिगत अंदाज और एक्सप्रेशन्स को देखना हर किसी के लिए एक खास अनुभव है, जिसे भूलना नामुमकिन है।

असल में, मुंबई के बांद्रा में अपने नए घर के निर्माण में जुटे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इस दिनों काम चला रहे हैं। नए घर की अपडेट्स और प्रगति को देखने के लिए वे अक्सर नजर आते हैं। इस बार, जब वे अपनी बेटी राहा को गोद में लेकर नए घर की जांच के लिए पहुंचे, तो उनके ये पल सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। राहा की क्यूट एक्सप्रेशंस ने फिर से लोगों का दिल जीत लिया। जहां कुछ लोग उनके व्यवहार की ऋषि कपूर से तुलना कर रहे हैं, वहीं अन्य उनके बेहतरीन रिएक्शन की तारीफ कर रहे हैं। राहा के इस अद्वितीय अंदाज ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है, और लोग उनकी अनूठी प्रतिक्रियाओं में खो रहे हैं।

रणबीर कपूर की बात करें तो उन्होंने फिल्म ‘एनिमल’ में अपने धमाकेदार किरदार से फिल्मी स्क्रीन पर अपनी ताजगी दिखाई थी। इस फिल्म में उनकी रोमांटिक केमिस्ट्री रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी के साथ बेहद प्रभावशाली रही थी। अब उन्हें डायरेक्टर नितेश तिवारी की ‘रामायण’ में राम का रोल निभाने का मौका मिला है, जिसकी तैयारी वे तेजी से कर रहे हैं। इसके साथ ही, उन्हें ‘एनिमल’ के सीक्वल ‘एनिमल पार्क’ में डबल रोल में भी देखा जाएगा, जहां वे अजीज और रणविजय की भूमिका में नजर आएंगे।

आलिया भट्ट की ओर से, वे जल्द ही फिल्म ‘जिगरा’ में अपनी बेहतरीन अदाकारी से नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ वेदांग रैना भी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। इसके अतिरिक्त, उनके पाइपलाइन में और भी कई बड़े प्रोजेक्ट्स शामिल हैं, जो उनके करियर को और भी उचाईयों तक ले जाने की कामना करते हैं।

 

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.