City Headlines

Home » नीतीश, चिराग, चंद्रबाबू नायडू, और जयंत चौधरी ने NDA की गरिमा को कैसे बचाया? आंकड़ों से समझें।

नीतीश, चिराग, चंद्रबाबू नायडू, और जयंत चौधरी ने NDA की गरिमा को कैसे बचाया? आंकड़ों से समझें।

by Nikhil

लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों के अनुसार, NDA को लगभग 300 सीटों का नतीजा मिल रहा है, जो कि प्रतीत हो रहा है कि वे सरकार बनाने के लिए सहारा लेने के लिए अधिकारिक समर्थन खो सकते हैं। बीजेपी को भी उनके निर्देशक दलों का समर्थन महत्वपूर्ण होगा।

नीतीश कुमार का यथार्थ रूप में NDA के लिए महत्व बढ़ जाता है। बिहार में, वह अपनी बाजी को साबित कर रहे हैं और इससे साफ है कि उनकी पार्टी, जेडीयू, NDA के लिए महत्वपूर्ण सहयोगी है।

चिराग पासवान भी बीजेपी के लिए महत्वपूर्ण हो सकते हैं, खासकर उनके बढ़ते हुए प्रभाव के कारण। उनकी पार्टी की प्रदर्शन ने उन्हें एक प्रतिष्ठान्वित सहयोगी के रूप में स्थान दिया है।

चंद्रबाबू नायडू की TDP का प्रदर्शन भी उन्हें NDA में महत्वपूर्ण बना रहा है। उनकी पार्टी का अच्छा प्रदर्शन अद्यतन राजनीतिक समीकरण को ध्यान में रखते हुए, वह एक महत्वपूर्ण सहयोगी के रूप में उत्तर प्रदेश में NDA को सहारा दे सकते हैं।

अत्यंत महत्वपूर्ण रूप से, जयंत चौधरी की RLD का प्रदर्शन उत्तर प्रदेश में NDA के लिए एक बड़ा सहयोगी हो सकता है। उनकी पार्टी का अच्छा प्रदर्शन उत्तर प्रदेश की राजनीति में एक नया अंदाज ला सकता है और NDA को अधिक समर्थन प्राप्त हो सकता है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.